Connect with us
Image: PAURI GARHWAL YOUTH FOUND CORONAVIRUS POSITIVE

BREAKING: गढ़वाल में आया कोरोना वायरस, 26 साल के नौजवान में कोविड-19 की पुष्टि

लीजिए...जिस बात का डर था वो ही हुआ है। कोरोना वायरस अब पहाड़ चढ़ रहा है। स्पेन से लौटे युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

हम बार बार कह रहे थे कि क्या वास्तव में कोरोना वायरस को लेकर टेस्टिंग और स्क्रीनिंग सही ढंग से चल रही है ? अब इस बात का ताजा सबूत सामने आ गया है। दुगड्डा में 26 साल के नौजवान में कोविड-19 की पुष्टि हो गई है। जी हां पौड़ी गढ़वाल के दुगड्डा निवासी गौरव गर्ग में कोरोना वायरस की हुई पुष्टि हो गई है। हाल ही में गौरव नाम का युवक स्पेन से दुगड्डा लौटा था। उसे सर्दी खांसी जुकाम की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद कोरोना की जांच के लिए उसका सैंपल भेजा गया था। सैम्पल जांच के बाद गौरव में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस वक्त गौरव का इलाज GMVN के कण्वाश्रम आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है। CM0 पौड़ी ने गौरव के कोरोना संक्रमण की की पुष्टि की है। अब उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है। सवाल ये है कि ऐसे कितने लोग हैं जो विदेश से लौटे हैं और उनकी सही ढंग से स्क्रीनिंग नहीं हुई है। डर इस बात का है कि पहाड़ में उस तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं भी नहीं हैं, जो शहरों में हैं। ऐसे में वहां अगर कोरोना वायरस फैला को महासंकट बन सकता है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लॉकडाउन तोड़ने वालों पर बरसे पुलिस के डंडे, देखिए 3 अलग अलग वीडियो
हमारा बस ये कहना है कि सतर्क रहिए और सुरक्षित रहिए। जो लोग बाहर से पहाड़ लौट रहे हैं, वो खुद को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लें। वरना स्थिति विकराल हो जाएगी।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top