Connect with us
Image: Uttarakhand tehri garhwal ankit video viral in social media

गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो

टिहरी गढ़वाल के अंकित इस वक्त नॉर्थ इटली में हैं। जी हां वही इटली जहां कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई हैं। सुनिए वो क्या कह रहे हैं। देखिए वीडियो

टिहरी गढ़वाल के अंकित इस वक्त नॉर्थ इटली में हैं। अंकित कह रहे हैं कि इटली में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत हुई हैं। वो आगे कहते हैं कि यहां कुछ लोगों की गलती की वजह से लगभग 6 हजार 800 से ज्यादा लोग मारे गए हैं और वो लोग थे यहां की जनता, जिन्होंने प्रशासन के नियमों और लॉकडाउन का पालन नहीं किया। अंकित का कहना है कि आप सब लोग इटली जैसी गलतियां न दोहराएं। अंकित कह रहे हैं कि आज हमें लॉकडाउन में लगभग 21 दिन हो गए हैं, ऐसा नहीं है कि हम घरों से बाहर नहीं जा सकते हैं। या फिर यहां कोई आर्मी नहीं तैनात जो हमें 24 घंटे घरों के अंदर धकेले।लेकिन हम अपनी सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी समझते हैं, इस वजह से हम घरों के अंदर हैं। अंकित आगे कहते हैं कि ‘इस वक्त मेरा परिवार भी भारत में है और उनके साथ साथ मुझे मेरे देश की भी चिंता हो रही है। आगे देखिए वीडियो।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस है तो कोई भूखा नहीं मरेगा, ऐसे हालातों में इन देवदूतों को सलाम.. देखिए 10 तस्वीरें
अंकित आगे कह रहे हैं कि इटली में कोरोना चौथी स्टेज में पहुंच चुका है। ये इतना विकराल रूप ले चुका है कि हर दो मिनट में यहां एक व्यक्ति की मौत हो रही है। अगर हमारे भारत में कोरोना इस स्टेज में पहुंचा तो इसे संभालना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। अंकित आगे कह रहे हैं कि इस बीमारी का न कोई इलाज है, न ही कोई दवा। बस आप ही लोग हैं, जो इस बीमारी को रोक सकते हैं। अंकित आगे कहते हैं कि आप लोगों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि आप कभी अपने घरों में बैठकर अपने देश को बचाएंगे। अब देखिए वीडियो।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top