उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus new case

उत्तराखंड में एक और कोरोना वायरस का मामला, 21 साल का नौजवान कोविड पॉजिटिव

लीजिए...जिस बात का डर था, वो ही हो रहा है। उत्तराखंड में कोरोना का एक और मामला सामने आया है। पढ़िए पूरी खबर

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus new case
Image: Coronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus new case (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना वायरस की वजह से बाहर से प्रवासी उत्तराखंड लौट रहे हैं। लेकिन ये ही लोग अब आफत बन रहे हैं। जी हां कोरोना वायरस पॉजिटिव का एक और केस सामने आया है। खबर देहरादून से है जहां दुबई से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव है। अकेले देहरादून में ये कोरोना पॉजिटिव का पांचवा मामला है। बताया जा रहा है कि युवक हाल ही में दुबई से लौटा था। कुछ दिन पहले ही उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है और उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। युवक को देहरादून के दून अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया है।
अब देहरादून में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 5 हो गई है। हालांकि इसमें से दो आईएफएस प्रशिक्षु की हालत ठीक बताई जा रही है लेकिन उनकी दूसरी रिपोर्ट का इंतजार है।
ताजा केस देहरादून के सेलाकुई का है, जहां 21 साल के नौजवान में कोरोना की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 18 मार्च को दुबई से लौटा। उसकी तबीयत खराब हुई और इसके बाद वो पटेलनगर के महंत इन्दिरेश अस्पताल में पहुंचा था। सैंपल जांच के बाद आज उसमें कोरोना की पुष्टि हुई है। फिलहाल युवक दून अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड लॉकडाउन के बीच दिलकश नज़ारा, सड़क पर उतरा खूबसूरत हिरनों का परिवार ..देखिए वीडियो

सब्सक्राइब करें: