Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:CoronaVirus dehradun new update

देहरादून के होटल में ठहरा युवक कोरोना पॉजिटिव निकला, प्रशासन में मचा हड़कंप

जांच के दौरान देहरादून में ठहरे विदेशी युवक में कोरोना की पुष्टि हुई। प्रशासन युवक के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने की कोशिश में जुटा है...

कोरोना को हराना मुश्किल होता जा रहा है। राज्य सरकार अपनी तरफ से पूरी एहतियात बरत रही है, लेकिन उत्तराखंड में कोरोना के नए केसेज लगातार सामने आ रहे हैं। कल तक प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव केसेज की संख्या 5 थी। अब 6 हो गई है। दुबई से लौटे एक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा एक और चिंता बढ़ाने वाली खबर है। देहरादून में कुछ दिन रहे एक विदेशी युवक की नोएडा में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये विदेशी युवक देहरादून के होटल में रुका था। सेलाकुई में भी ठहरा था। युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। खबर है कि होटल को प्रशासन द्वारा सील करने की तैयारी है। अब पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम होटल में रुके लोगों के बारे में पता लगा रही है। साथ ही उन लोगों को भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है, जिनसे युवक सेलाकुई में मिला था। पता लगते ही इन लोगों के स्वास्थ्य की जांच कराई जाएगी। सभी को क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - ये देखो उत्तराखंडियों..इटली से डॉक्टर मोहन रावत का संदेश..यहां हर दिन 700 लोग मर रहे हैं
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले देहरादून में ठहरी एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। फरीदाबाद में रहने वाली ये महिला कुछ दिन के लिए देहरादून आई थी। वापस लौटने पर जांच की गई तो महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। अब दून में ठहरे एक विदेशी युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इस तरह के केसेज से निपटना स्वास्थ्य विभाग के सामने बड़ी चुनौती है। फिलहाल प्रशासन युवक के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने की कोशिश में जुटा है। इन सभी लोगों को क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top