Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:CM trivendra about coronavirus uttarakhand

उत्तराखंड के लिए बड़ी खबर, 31 मार्च को आप एक जिले से दूसरे जिले में जा सकते हैं..देखिए वीडियो

कोरोना वायरस की आहट के बीच उत्तराखंड के लिए एक लेटेस्ट अपडेट है। यूं कहिए कि आपके लिए राहत भरी खबर है। देखिए सीएम त्रिवेन्द्र ने क्या कहा है।

कोरोना वायरस उत्तराखंड को भी अपने आगोश में ले रहा है। लॉकडाउन के बीच सबसे खास बात ये है कि लोग एक जिले से दूसरे जिले में फंसे हैं। कोई यहां फंसा है, कोई वहां फंसा है। ऐसे में उन लोगों के लिए राहत की बात ये है कि वो लोग 31 मार्च को एक जिले से दूसरे दिले का सफर कर सकेंगे। त्रिवेंद्र सरकार ने आगामी 31 मार्च को प्रदेश वासियों के लिए बड़ी राहत दी है। त्रिवेंद्र सरकार ने आगामी 31 मार्च को प्रदेश में 13 घंटे तक के लिए आवा-जाही सुचारु करने की फैसला लिया है। ANI को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार ने लॉकडाउन के चलते हुए फंसे तमाम लोगों के लिए एक फैसला लिया है। 31 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक परिवहन व्यवस्था सुचारू रूप से चलेगी। आगे देखिए सीएम का पूरा इंटरव्यू

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड लॉकडाउन के बीच दिलकश नज़ारा, सड़क पर उतरा खूबसूरत हिरनों का परिवार ..देखिए वीडियो
इसके साथ ही सीएम ने कहा कि फार्मा इंडस्ट्री और तमाम आवश्यक वस्तुओं का निर्माण करने वाली इंडस्ट्रीज चलती रहेंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कल भी सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें पूर्व की भांति खुली रहेंगी।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top