उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:Corona positive case found in Dehradun selaqui

देहरादून: 21 साल का लड़का कोरोना वायरस पॉजिटिव, पूरे क्षेत्र को सैनेटाइनज करने की मांग

दुबई से लौटे 21 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद लोग डरे हुए हैं। युवक के साथ-साथ उसके परिवार के 4 सदस्यों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। लोग क्षेत्र को सैनेटाइनज करने की मांग कर रहे हैं...

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Corona positive case found in Dehradun selaqui
Image: Coronavirus Uttarakhand:Corona positive case found in Dehradun selaqui (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के विकासनगर में रह रहे लोग इन दिनों डरे हुए हैं। यहां सेलाकुई में रह रहे एक युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद लोगों की बैचेनी लगातार बढ़ती जा रही है। लोग पूरे क्षेत्र को सैनेटाइज करने की मांग कर रहे हैं। सेलाकुई क्षेत्र देहरादून का औद्योगिक क्षेत्र हैं। यहां एक युवक हाल ही में दुबई से लौटा था। कुछ दिन पहले उसमें कोरोना जैसे सिंप्टम्स मिले। जांच में आशंका सच साबित हुई। युवक में कोरोना की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए देहरादून रेफर कर दिया गया। इससे पहले युवक को घर में ही क्वॉरेंटाइन किया गया था। 21 वर्षीय युवक 18 मार्च को दुबई से लौटा है। घर लौटने के कुछ ही दिन बाद उसकी तबीयत खराब रहने लगी। जिसके बाद वो जांच के लिए पटेलनगर स्थित महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचा। 26 मार्च को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट में युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक के साथ-साथ घर के 4 सदस्यों को भी दून मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद लोग डरे हुए हैं। सेलाकुई में बाजार पूरी तरह लॉकडाउन है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 13 असर..2 मिनट में पढ़िए 13 जिलों से 13 बड़ी खबरें
लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है। युवक जिस वार्ड में रहता है, वहां के लोगों ने प्रशासन से पूरे वार्ड को सैनेटाइज करने की अपील की। क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है, पुलिस युवक के संपर्क में आने वाले लोगों को ट्रेस कर रही है।

सब्सक्राइब करें: