Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Outsiders will not get entry in tehri garhwal

टिहरी गढ़वाल में बाहर से आने वाले लोग ध्यान दें, 14 दिन तक बॉर्डर पर ही रहना होगा.. पढ़िए खबर

टिहरी गढ़वाल जिले में आने वाले लोगों को बॉर्डर पर ही क्वॉरेंटीन किया जाएगा। बाहर से आने वाले लोगों को 14 दिन निगरानी में बिताने होंगे। क्वॉरेंटीन अवधि पूरी होने के बाद ही इन्हें घर वापस भेजा जाएगा...

नई टिहरी....उत्तराखंड का खूबसूरत जिला। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बाहर से लौटे कई लोग टिहरी में बिना स्क्रिनिंग के घूम रहे हैं। इस खबर के आने के बाद खूब बवाल हुआ था। टिहरी प्रशासन ने सफाई भी दी थी। अब टिहरी जिले में बाहर से आने वालों की एंट्री पर बैन लग गया है। जो लोग बाहर से आएंगे उन्हें जिले में दाखिल नहीं होने दिया जाएगा। ऐसे लोगों को बॉर्डर पर ही क्वॉरेंटीन करने के आदेश जारी किए गए हैं। टिहरी प्रशासन ने ये कदम एहतियातन उठाया है। उत्तराखंड में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बाहर से आने वाले लोगों के साथ कोरोना वायरस भी पहाड़ों में एंट्री ले सकता है, इसलिए अब प्रशासन सख्ती बरत रहा है। कोरोना के डर से लगभग 18000 लोग उत्तराखंड लौट आए हैं। संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें - DM मंगेश घिल्डियाल की बाहर से आए लोगों को चेतावनी, गांव का माहौल खराब मत करो..देखिए
टिहरी प्रशासन ने भी अहम कदम उठाया है। जिले में आने वाले लोगों को अब उनके घर नहीं जाने दिया जाएगा। सभी को बॉर्डर पर ही क्वॉरेंटीन किया जाएगा। 14 दिन तक सभी की निगरानी की जाएगी। ऐसा करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि पहाड़ में लौटे लोग प्रशासन की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे। 14 दिन तक आइसोलेट रहने की बजाय ये लोग गांव-गांव घूमते दिख रहे हैं। यह सब जल्द ही नहीं रुका तो हमें गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। टिहरी प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए बाहर से आने वालों को बॉर्डर पर ही रोकने का इंतजाम कर दिया है। अब इन्हें 14 दिन निगरानी में बिताने होंगे। क्वॉरेंटीन अवधि पूरी कर लेने के बाद ही लोगों को घर भेजा जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top