उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus one more case

खतरा: देहरादून में एक और मरीज कोरोना वायरस से पॉजिटिव, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती

लीजिए...जिस बात का खतरा था, वो ही सामने आ रहा है। देहरादून में एक और मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus one more case
Image: Coronavirus Uttarakhand:dehradun coronavirus one more case (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में छठे मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 7 हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती के मुताबिक देहरादून में मरीज में कोरोना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि मरीज सैन्य अस्पताल में भर्ती है। दरअसल उत्तराखंड में कोरोना वायरस की वजह से बाहर से प्रवासी उत्तराखंड लौट रहे हैं। लेकिन ये ही लोग अब आफत बन रहे हैं। जी हां कोरोना वायरस पॉजिटिव का एक और केस सामने आया है। खबर देहरादून से ही है जहां एक और मरीज कोरोना पॉजिटिव है। अकेले देहरादून में ये कोरोना पॉजिटिव का छठा मामला है। बताया जा रहा है कि युवक को आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पहले उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है और उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के IAS दीपक रावत का नेक काम, लॉकडाउन में बने गरीबों का सहारा..देखिए वीडियो
अब देहरादून में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 6 हो गई है। हालांकि इसमें से दो आईएफएस प्रशिक्षु की हालत ठीक बताई जा रही है लेकिन उनकी दूसरी रिपोर्ट का इंतजार है।
इससे पहले देहरादून के सेलाकुई से खबर आई थी कि 21 साल के नौजवान में कोरोना की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 18 मार्च को दुबई से लौटा। उसकी तबीयत खराब हुई और इसके बाद वो पटेलनगर के महंत इन्दिरेश अस्पताल में पहुंचा था। सैंपल जांच के बाद आज उसमें कोरोना की पुष्टि हुई है। फिलहाल युवक दून अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।
इसके अलावा कोटद्वार के दुगड्डा में भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव है।
वहीं दून अस्पताल में एक कोरोना से ग्रसित एक अमेरिकी नागरिक भर्ती है।