उत्तराखंड: संदिग्ध बुखार से लड़की की मौत, अंत्येष्टि में शामिल होने गए लोग होम क्वारेंटीन (Coronavirus Uttarakhand:Girl death due to suspected fever in jwalapur haridwar)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Girl death due to suspected fever in jwalapur haridwar

उत्तराखंड: संदिग्ध बुखार से लड़की की मौत, अंत्येष्टि में शामिल होने गए लोग होम क्वारेंटीन

जो भी रिश्तेदार अंतिम संस्कार में शामिल हो गए थे उनसे भी घरों घर में जाकर पूछताछ की गई है और सभी को होम क्वॉरेंटीन में रहने की सलाह दी गई है।

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर हरिद्वार जिले की है और कहा जा रहा है कि संदिग्ध बुखार से यहां एक किशोरी की मौत का मामला सामने आया है। एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अंत्येष्टि में शामिल होने गए लोगों को होम क्वॉरेंटीन में रहने के निर्देश दिए हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के ज्वालापुर में एक किशोरी कई दिनों से बीमार चल रही थी। बताया गया है कि उसे बुखार के साथ गले में भी कुछ परेशानी थी। खबर के मुताबिक रविवार की शाम को उसकी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ी और फिर उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। किशोरी की हालत को गंभीर देखकर उसे निजी अस्पताल से जिला अस्पताल में रेफर किया गया और वहीं उसकी मौत हो गई। खबर के मुताबिक सोमवार की दोपहर के बाद किशोरी का अंतिम संस्कार किया गया। अब आगे भी पढ़िए

यह भी पढ़ें - DM मंगेश घिल्डियाल की बाहर से आए लोगों को चेतावनी, गांव का माहौल खराब मत करो..देखिए
अंतिम संस्कार में परिजनों के साथ-साथ कई रिश्तेदार भी शामिल हुए थे और लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को दी। बताया जा रहा है कि इसके तुरंत बाद वहां अधिकारी पहुंचे और परिजनों से बात कर सभी के ब्लड सैंपल लिए गए। इसके बाद जो भी रिश्तेदार अंतिम संस्कार में शामिल हो गए थे उनसे भी घरों घर में जाकर पूछताछ की गई है और सभी को होम क्वॉरेंटीन में रहने की सलाह दी गई है। इस मामले में है सीएमओ डॉ सरोज नैथानी का कहना है कि जांच पड़ताल चल रही है। साथ ही अस्पताल को नोटिस देकर जवाब लिया जाएगा कि इस मामले की पूरी जानकारी विभाग को क्यों नहीं दी गई। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है कि कहीं किशोरी की मौत कोरोना की वजह से तो नहीं हुई। देखना है कि आगे क्या होता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top