उत्तराखंड रुद्रपुरCoronavirus Uttarakhand:Uttarakhand smack dealing in ambulance rudrapur

एक तरफ उत्तराखंड लॉकडाउन, दूसरी तरफ एम्बुलेंस में स्मैक की तस्करी..वाह रे नौजवानों

उत्तराखंड में वाहनों की चेकिंग के दौरान स्मैक की तस्करी का मामला सामने आया है। मामला छोटा मोटा नहीं है जनाब...एंबुलेंस में स्मैक की तस्करी हो रही थी।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand smack dealing in ambulance rudrapur
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand smack dealing in ambulance rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड में लॉकडाउन के बीच स्मैक की तस्करी का मामला सामने आया है। अब सुनिए स्मैक की तस्करी किसी छोटी मोटी जगह या साधन से नहीं हो रही थी। तरीका जबरदस्त था। जी हां स्मैक की तस्करी एंबुलेंस में हो रही थी। एम्बुलेंस से स्मैक की तस्करी कर रहे चार युवकों को पुलिस ने रविवार सुबह अपनी गिरफ्त में ले लिया है। चारों युवक नैनीताल के निवासी हैं। उन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि वे किच्छा से स्मैक खरीद कर रुद्रपुर से होते हुए हल्द्वानी जा रहे थे। पुलिस ने किच्छा रोड पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि उनके पास से तकरीबन 25.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। चारों एम्बुलेंस से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने चारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर एम्बुलेंस को सीज कर दिया है। अब जरा इस मामले को पूरी तरह समझिए, आपके होश उड़ जाएंगे। आगे भी पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ के राघव जुयाल..बॉलीवुड नहीं जाते तो ऋषिकेश में गाइड होते, RJ काव्य को बताई कई बातें..देखिए
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को रुद्रपुर की किच्छा रोड स्थित तीनपानी में सुबह एसएसआइ भुवन चन्द्र, एसआइ मनोहर जोशी के नेतृत्व में रोड पर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग हो रही थी। चेकिंग के दौरान किच्छा रोड से एक एबुलेंस UP-23-AT-0823 आ रही थी। पुलिस कर्मियों ने सामान्य तौर से उसे भी रोक कर चेक करना चाहा, मगर एम्बुलेंस के रुकते ही उसमें उपस्थित चारों लड़के भागने लगे। पुलिसकर्मी ने उनका पीछा किया और आखिरकार उनको धर दबोच लिया। आरोपियों की पहचान मुकेश कुमार,शिव कुमार, इमरान अली और शुभम कुमार के रूप में हुई है। चारों के चारों नैनीताल के निवासी हैं। उन्होंने यह कबूला है कि वह स्मैक की तस्करी कर रहे थे। आरोपियों ने कहा कि वह किच्छा से स्मैक खरीद के लाये थे और रुद्रपुर होते हुए हलद्वानी जा रहे थे। पुलिस ने एम्बुलेंस सील कर दी है और चारों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार करके केस दर्ज कर किया है।