Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Anil baluni donate one crore to corona patient uttarakhand

उत्तराखंड के लिए अनिल बलूनी का नेक काम, कोरोना मरीजों के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

सांसद अनिल बलूनी Anil baluni ने कहा कि इस राशि का उपयोग उत्तराखंड प्रदेश में कोविड-19 (कोरोना ) से राहत के कार्यों में खर्च होगा।

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी Anil baluni ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये की राशि और अपने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष हेतु प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि इस राशि का उपयोग उत्तराखंड प्रदेश में कोविड-19 (कोरोना ) से राहत के कार्यों में खर्च होगा। सांसद Anil Baluni ने कहा की संपूर्ण देश जागरूक होकर कोरोना से लड़ रहा है। लोग इस बीमारी से बचने की एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग व अपने घर में ही रह कर अपना योगदान दे रहे हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा देश से की गई अपील का व्यापक प्रभाव देखने को मिला है। इसी एकजुटता से हम देश को इस महांसंकट से उबार लेंगे। उन्होंने अपील की कि सभी घर में रहें, जागरूक रहें, सकारात्मक सोचें। निरंतर हाथ धोने के नियमों का पालन करें। बहुत आवश्यक होने पर ही बाहर निकलें।

देखिए अनिल बलूनी का खत

Anil baluni donate one crore to corona patient uttarakhand
1 / 2

अनिल बलूनी Anil baluni ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये की राशि और अपने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष हेतु प्रदान किया है।

पहले भी कर चुके हैं मदद

Anil baluni donate one crore to corona patient uttarakhand
2 / 2

सांसद बलूनी इससे पहले भी कई बार उत्तराखंड के लिए बड़े काम कर चुके हैं। चाहे वो अलग अलग जिलों में आईसीयू की व्यवस्थआ करना हो या फिर ट्रेन की सौगात।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top