उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus Uttarakhand:new time of baink open in uttarakhand

बड़ी खबर: उत्तराखंड में कल से सुबह 8 से 1 बजे तक खुलेंगे बैंक और ATM

उत्तराखंड में लॉकडाउन के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कल से लॉकडाउन की अवधि तक उत्तराखंड में बैंकों के लिए अलग नियम बनाए गए हैं। पढ़िए पूरी खबर

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:new time of baink open in uttarakhand
Image: Coronavirus Uttarakhand:new time of baink open in uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप उत्तराखंड से हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। खासतौर पर लॉकडाउन तक की अवधि तक के लिए आपके लिए ये बड़ी खबर है। आगर आपका इस दौरान बैंक में कोई भी काम है, तो सुबह 8 बजे से 1 बजे तक सारे काम निपटा लीजिएगा। दरअसल सरकार ने लोगों की परेशानी को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। पहले लॉकडाउन अवधि में उत्तराखंड में बैंक और atm सुबह 10 से 1 बजे तक ही खुले थे लेकिन अब दो घंटे का वक्त और आपके लिए है। उत्तराखंड में लॉकडाउन Uttarakhand lockdown के चलते अब सभी बैंक एटीएम और पोस्टल बैंक सुबह 8:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक खुलेंगे, लॉक डाउन अवधि में बैंक उनकी यही दिनचर्या रहेगी कई जिलों के जिलाधिकारियों ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिए हैं। शुक्रवार से सभी बैंक सुबह 8:00 बजे से 1:00 बजे तक खुलेंगे लिहाजा लॉक डाउन के दौरान दी गई छूट के चलते बैंकों का कामकाज भी लोग 8:00 से 1:00 के बीच में निपटा सकते हैं।
यह भी पढ़ें - तू छे मेरी फ्योलीं..जब उदित नारायण ने गाया ये खूबसूरत गढ़वाली गीत..देखिए वीडियो

  • ये है आदेश की कॉपी

    new time of baink open in uttarakhand
    1/ 2

    कई जिलों के जिलाधिकारियों ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिए हैं।

  • सुबह 8:00 बजे से 1:00 बजे तक टाइमिंग

    new time of bank open in uttarakhand
    2/ 2

    सुबह 8:00 बजे से 1:00 बजे तक खुलेंगे लिहाजा लॉक डाउन के दौरान दी गई छूट के चलते बैंकों का कामकाज भी लोग 8:00 से 1:00 के बीच में निपटा सकते हैं।