उत्तराखंड नैनीतालCoronavirus Uttarakhand:Uttarakhand coronavirus latest update

अभी अभी: उत्तराखंड से बड़ी खबर..कोरोना के 6 नए मरीजों का खुलासा, अब 22 पहुंचा आंकड़ा

उत्तराखंड में कोरोना वायरस (Uttarakhand coronavirus update) को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। अब उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 22 हो गई है।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand coronavirus latest update
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand coronavirus latest update (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में कोरोना वायरस (Uttarakhand coronavirus update) ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में अब तक 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे,जो कि आज बढ़कर 22 हो गए हैं। जी हां आज ही कोरोना के 6 नए मामले आए सामने आए हैं। अब नैनीताल जिले में 5 नए करोना मरीज सामने आए हैं जबकि 1 मरीज हरिद्वार जिले में सामने आया है। आपको बता दे कि अब तक उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 16 मरीज थे। अब तक देहरादून में 11, उधम सिंह नगर में 4 और पौड़ी में एक मामला सामने आया था। कुल मिलाकर 16 थे लेकिन अब ये संख्या बढ़कर 22 हो गई है। यानी कोरोना वायरस अब प्रदेश के हर जिले में अपना आतंक मचाना शुरू कर रहा है। इस बारे में कुछ और भी अपडेट सामने आ रही हैं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक ही गांव में इतने सारे जमाती मिलने से हड़कंप, पूरा का पूरा गांव सील

ये भी पढ़ें:

कल ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया था। इसमें 6 नए मरीजों में कोरोना वायरस (Uttarakhand coronavirus update) की पुष्टि हुई थी। कल तक उत्तराखंड में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई थी। ये संख्या अप्रत्याशित तरीके से बढ़ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कल देहरादून में 5 जमातियों में कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए थे। इसके अलावा उधमसिंह नगर में 1 और जमाती में हुई कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी। डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने कहा था कि 92 ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट में छह पॉजिटिव मिले हैं। सभी जमातियों को पूरी एहितयात के साथ आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही कहा गया था कि आने वाले 15 दिन उत्तराखँड के लिए बेहद खतरनाक और चुनौतीपूर्ण साबित होने वाले हैं। असर दिख रहा है और आज एक बार फिर से कोरोना के 6 नए मरीज सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:

न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस बारे में बड़ी खबर दी है। देखिए