Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Nainital bolero fallen in ditch

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..300 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो युवकों की दर्दनाक मौत

हादसे के वक्त गाड़ी का ड्राइवर दूसरे युवक को ड्राइविंग सिखा रहा था। इसी दौरान बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

लॉकडाउन के बावजूद उत्तराखंड में लगातार गाड़ियों की आवाजाही हो रही है। जिस वजह से सड़क हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला नैनीताल का है। जहां तेज रफ्तार बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना है। हादसा ओखलकांडा क्षेत्र में हुआ। जहां सुबह करीब 9 बजे तेज रफ्तार बोलेरो चमोली गांव के पास बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को गाड़ी से निकालकर पंचनामे के लिए भेजा। पंचनामे के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। जानकारी के अनुसार बोलेरो वाहन ओखलकांडा के चमोली गांव से खनस्यू की तरफ आ रहा था। तभी वाहन बेकाबू होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

दो युवकों की मौत

Nainital bolero fallen in ditch
1 / 2

हादसे में दोनों बोलेरो सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मारे गए युवकों का नाम दीपक सिंह मछकोलिया और पंकज सिंह चिलवाल है। दीपक की उम्र सिर्फ 25 साल थी, जबकि पंकज 24 साल का था। दोनों चमोली गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम कराए बिना ही परिजनों को सौंप दिए।

क्या थी हादसे की वजह

Nainital bolero fallen in ditch
2 / 2

हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों ने बताया कि वाहन चालक अपने साथ बैठे दूसरे युवक को गाड़ी चलाना सिखा रहा था। इसी दौरान गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। पुलिस वाहन स्वामी की तलाश में जुटी है। उसके खिलाफ भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 188 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया जायेगा। फिलहाल इस हादसे के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top