उत्तराखंड रुद्रपुरCoronavirus Uttarakhand:6 PEOPLE IN QUARANTINE IN RUDRAPUR

उत्तराखंड में घुसने की फिराक में थे 6 जमाती, पुलिस ने दिखा दिया सटीक रास्ता

उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस ने 6 और जमातियों को हिरासत में लिया है। उनको जिला अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया है और उनके ब्लड सैंपल भी जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

Coronavirus Uttarakhand: Coronavirus Uttarakhand:6 PEOPLE IN QUARANTINE IN RUDRAPUR
Image: Coronavirus Uttarakhand:6 PEOPLE IN QUARANTINE IN RUDRAPUR (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड में पुलिस और जिला प्रशासन की टेंशन आजकल और बढ़ गई है। एक तो कोरोना ऊपर से बाहर से आ रहे जमातियों को पूरे उत्तराखंड में से खोज कर निकालने की जिम्मेदारी। जिले के बॉर्डर सील हैं मगर फिर भी ये जमाती चोरी-छिपे किसी तरह अंदर प्रवेश कर ही लेते हैं। रुद्रपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुलिस ने रुद्रपुर जिले के अंदर से 6 जमातियों को दिनेशपुर के जयनगर में अपनी गिरफ्त में किया है। फिलहाल सभी के ब्लड सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं। साथ ही साथ उन 6 लोगों को रुद्रपुर के जिला अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया है। जांच में सब स्वस्थ पाए गए हैं मगर फिर भी एहतियात के तौर पर उनको जिला अस्पताल में रखा जायेगा और पूरी निगरानी रखी जायेगी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा को सूचना मिली कि कुछ जमाती दिनेशपुर थाना क्षेत्र के जयनगर के आस-पास हैं। आगे पढ़िए फिर क्या हुआ

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर, लॉकडाउन के चलते पिता के अंतिम दर्शन तक नहीं कर पाई बेटियां
सूचना मिलते ही एसपी सिटी अपनी टीम सहित जयनगर पहुंचे और सभी जमातियों को गिरफ्तार किया। उनको जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका स्वास्थ्य परीक्षण हुआ और उनके ब्लड का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। रुद्रपुर जिला अस्पताल में कोरोना वायरस के नोडल अधिकारी डॉ. गौरव अग्रवाल ने बताया कि जयनगर से पकड़े गए 6 जमातियों की थर्मल चेकिंग की गयी है जिसमें वो लोग स्वस्थ्य पाए गए हैं। अब बस ब्लड रिपोर्ट्स आने का इंतजार है। वहीं, टाडा के जंगल में भी तीन जमातियों को हल्द्वानी पुलिस ने हिरासत में लेते हुए स्वास्थ्य परीक्षण किया कर क्वारंटाइन कर दिया है। कुल मिला कर उत्तराखंड की सुरक्षा प्रशासन के ऊपर कोरोना की टेंशन के साथ ही अब इन जमातियों को ढूंढने की टेंशन है। इसलिए आप सभी उत्तराखंड प्रशासन का सहयोग करें और अपने आस-पास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति मिले तो तुरन्त ही पुलिस को इसकी सूचना दें।