उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora ssp narayan meena helping people during lockdown

पहाड़ में तैनात इस SSP को मिली ढेर सारी दुआएं, 20 किलोमीटर दूर घर तक भिजवाई दवा

लोग इस पुलिस अफसर को दुआएं देते नहीं थक रहे। यहां एक ट्वीट पर तुरंत रेस्पांस करते हुए अल्मोड़ा एसएसपी ने मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर स्थित घर तक दवा पहुंचा दी...आगे पढ़िए पूरी खबर

Coronavirus Uttarakhand: Almora ssp narayan meena helping people during lockdown
Image: Almora ssp narayan meena helping people during lockdown (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिल रहा है। जहां सख्ती की जरूरत है, वहां पुलिस सख्ती दिखा रही है। जहां मदद की जरूरत है, वहां मदद भी पहुंचाई जा रही है। अल्मोड़ा में तो लोग पुलिस को दुआएं देते नहीं थक रहे। यहां एक ट्वीट पर तुरंत रेस्पांस करते हुए अल्मोड़ा एसएसपी ने मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर स्थित घर तक दवा पहुंचवा दी। मामला भिकियासैंण क्षेत्र का है, ये जगह अल्मोड़ा मुख्यालय से 20 किलोमीटर की दूरी पर है। गांव में रहने वाले मनोज सतपोला को जीवनरक्षक दवाओं की जरूरत थी। लॉकडाउन का तो आपको पता ही है, मनोज परेशान थे। सोच रहे थे कि पता नहीं दवा मिलेगी भी या नहीं। कोई उपाय ना सूझा तो उन्होंने एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा को दवा के लिए ट्वीट कर दिया। ट्वीट पर तुरंत रेस्पांस मिला।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में कोरोना वायरस के दो हॉटस्पॉट, 7 किलोमीटर तक का इलाका बफ़र जोन घोषित
एसएसपी ने मामले की गंभीरता को समझा और हल्द्वानी से तुरंत दवा मंगवाई। ये दवा भिकियासैंण पुलिस ने मनोज के गांव तक पहुंचाई। सहायता मिलने पर मनोज ने पूरे पुलिस विभाग का आभार व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर भी अल्मोड़ा पुलिस की खूब वाहवाही हो रही है। आपको बता दें कि अल्मोड़ा के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने सोशल मीडिया के जरिए शानदार मुहिम शुरू की है। जिसके अंतर्गत एक मोबाइल नंबर जारी किया गया है। अल्मोड़ा में लोग 9410322790 पर कॉल या मैसेज करके मदद मांग सकते हैं। इसके अलावा फेसबुक के जरिए भी एसएसपी से संपर्क कर अपनी समस्या बता सकते हैं। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा कि जनता की सेवा और सुविधा हमारी पहली प्राथमिकता है, जरूरतमंदों को हरसंभव मदद दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भी कोरोना के हॉटस्पॉट? 19 से ज्यादा इलाके सील..यहां गलती से भी न जाएं
अल्मोड़ा पुलिस ने इस बारे में फेसबुक पर भी पोस्ट डाली है। देखिए

#ट्वीटर_पर_समस्या_बताई_एसएसपी_ने #20_किलोमीटर_दूर_घर_पर_दवा °#भिजवाई

ये भी पढ़ें:

♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂♂

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें:

' कोरोना वैश्विक महामारी के दृष्टिगत...

Posted by Almora Police on Thursday, April 9, 2020