उत्तराखंड नैनीतालcricketer saurabh rawat doing farming in lockdown

उत्तराखंड: लॉकडाउन में अपने गांव में खेती कर रहा है ये धाकड़ क्रिकेटर..देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले क्रिकेटर सौरभ रावत इन दिनों क्रिकेट से दूर खेती में हाथ आजमा रहे हैं। बता दें कि सौरभ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भी अहम योगदान दे चुके हैं...देखइए तस्वीरें

Uttarakhand Saurabh Rawat: cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown
Image: cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown (Source: Social Media)

नैनीताल: लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रेटी कुछ ना कुछ अलग कर रहे हैं। किसी ना किसी तरह अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरें हल्द्वानी से भी आईं हैं, जहां क्रिकेटर सौरभ रावत का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इन दिनों सौरभ रावत क्रिकेट से दूर, गांव की जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। गांव में खेती कर रहे हैं। सौरभ ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिन्होंने उनके फैंस का दिल जीत लिया। उत्तराखंड की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलने वाले सौरभ रावत हल्द्वानी के रहने वाले हैं। कोरोना को हराने के लिए सौरभ ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने उत्तराखंड मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये दान किए, इस धनराशि का इस्तेमाल कोरोना की रोकथाम और बचाव के इंतजामों के लिए होगा। आगे देखिए तस्वीरें

  • पहाड़ में खेती

    cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown
    1/ 4

    मुसीबत के वक्त में सौरभ ने जो जज्बा दिखाया है, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। क्रिकेटर सौरभ रावत का परिवार हल्द्वानी की आवास विकास कॉलोनी में रहता है।

  • अपने खेतों को हरा-भरा किया

    cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown
    2/ 4

    उनके नाम उत्तराखंड की तरफ से रणजी में सबसे ज्यादा शतक जमाने का रिकॉर्ड है। उत्तराखंड से पहले सौरभ ओडिशा की टीम के लिए खेलते थे।

  • उत्तराखंड के धाकड़ क्रिकेटर

    cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown
    3/ 4

    पिछले दो सीजन से वो उत्तराखंड की तरफ से खेल रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सौरभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

  • वाह क्या बात है

    cricketer saurabh rawat doing farming in lockdown
    4/ 4

    उन्होंने लॉकडाउन का स्ट्रेस दूर करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ लिए हैं। इन दिनों वो गांव में खेती करने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों का हौसला भी बढ़ा रहे हैं।