उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालHelp ritika rana of pauri garhwal

उत्तराखंड से अपील..मानवता के नाते आगे आएं, इस बहन की मदद कीजिए..शेयर कीजिए

सबसे पहले हमारी अपील है कि इस खबर को शेयर करें। आपका एक शेयर पौड़ी गढ़वाल की इस बहन की जिंदगी बचा सकता है। सामर्थवान लोग आर्थिक मदद करें, अगर न हो सके तो इस बच्ची के लिए दुआ करें...अब पढ़िए पूरी खबर

Pauri Garhwal News: Help ritika rana of pauri garhwal
Image: Help ritika rana of pauri garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के लोगों ने किसी की मदद के लिए हमेशा हाथ बढ़ाए हैं। बात जब एक बहन की जिंदगी की हो, तो हमें उम्मीद है कि आप इस परिवार की भी मदद करेंगे और लोगों से मदद की अपील के लिए इस पोस्ट को शेयर भी करेंगे। पौड़ी गढ़वाल के पाबो ब्लॉक के डूगरी गांव की बेटी रितिका राणा...गरीब परिवार की इस बेटी की उम्र महज़ 17 साल है। अक्सर इस बच्ची की तबीयत खराब रहती थी इसलिए नजदीकी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था। इसी महीने 7 अप्रैल को इस बिटिया की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में रितिका को लुधियाना के सद्गुरु प्रताप सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स का कहना है कि रितिका का एक्स्प्लोरेट्री लेपेरोटॉमी ऑपरेशन होगा। इस इलाज में 2 लाख रुपये का खर्च आ रहा है। माता-पिता के पास इतना पैसा नहीं है कि बच्ची का इलाज करवा सकें। ऐसे में हमारी आपसे अपील है कि आगे बढ़िए और इस बहन की मदद कीजिए। अगर आप भी इस बहन की मदद करना चाहते हैं तो इन नंबरों पर कॉल करके रितिका के भाई विकास से बात कर सकते हैं।
7087290117
9888976765
हमेशा की तरह हम हर उत्तराखंडी से अपील करते हैं कि कृपया आगे बढ़िए। एक बहन की जिंदगी को बचाने का सवाल है। सच्चे दिल से किसी की मदद कीजिए, ये ही मानवता का पहला धर्म है।