उत्तराखंड हल्द्वानीBanbhulpura video police security

उत्तराखंड का माहौल किसने बिगाड़ा? अगर इनमें से एक भी कोरोना पॉजिटिव मिला तो?

एक तरफ उत्तराखंड कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा और दूसरी तरफ हल्द्वानी में जो कांड हुआ...ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है। देखिए वीडियो

Coronavirus uttarakhand: Banbhulpura video police security
Image: Banbhulpura video police security (Source: Social Media)

हल्द्वानी: अगर इन लोगों में से एक भी कोरोना पॉजिटिव मिला, तो सोचिए क्या हाल होगा..कोरोना धर्म नहीं देखता, ये बात तो आपको पता ही होगी। सरकार, पुलिस, जिलाधिकारी...हर कोई अपनी तरफ से मेहनत कर रहा है कि कोरोना पर विजय पाई जाए। लोगों का भीड़ जुटाना मना है, कहीं जमा होना मना है, समारोह का आयोजन मना है...ये सब इसलिए क्योंकि हम सभी सुरक्षित रह सकें। लेकिन उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा में ये क्या हुआ? इस वीडियो को गौर से देखिए और सोचिए..अगर इन लोगों में से एक को भी कोरोना ने छुआ, तो नतीजा होगा कम्युनिटी ट्रांसफर। एक दो...दो से चार..चार से आठ और आठ से न जाने कितने लोग कोरोना से ग्रसित हो जाएंगे। आखिर क्यों इन लोगों ने कानून का बीच बाजार में मखौल बना दिया ? आखिर क्यों बीच सड़क में कानून की धज्जियां उड़ाईं गई? ये वीडियो एक बार फिर से देखिए और सोचिए...आखिर क्यों ?

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना के हॉटस्पॉट में बवाल, सड़क पर उतरे हजारों लोग..भारी फोर्स तैनात.. देखिए वीडियो
जब सवाल समाज की सुरक्षा का है..तो समाज का हर एक इंसान अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या ऐसे लोग समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझ रहे हैं? बनभूलपुरा में पुलिस और डॉक्टरों की टीम गई, तो पूरी टीम का विरोध हुआ...लोग हजारों की तादात मं सड़कों पर उतर आए। उसके बाद क्या हुआ...ये वीडियो सारे हालात बयां कर रहा है।

सब्सक्राइब करें: