उत्तराखंड देहरादूनThree accused arrested in Dehradun

देहरादून: लॉकडाउन में कार सवार युवकों की दबंगई, बैरियर तोड़कर पुलिस से की बदसलूकी

ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों को किशननगर चौक के पास एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने कार को बैरियर से भिड़ा दिया। यही नहीं कार सवार युवकों ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की...

Dehradun News: Three accused arrested in Dehradun
Image: Three accused arrested in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेशभर में लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन लोग हैं कि मान ही नहीं रहे। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, पर लोग फिर भी सबक नहीं ले रहे। ताजा मामला देहरादून का है, जहां किशननगर चौक पर कार सवार युवकों ने बैरिकेडिंग तोड़कर भागने की कोशिश की, पर कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने युवकों को पकड़ा तो आरोपी युवक पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनका चालान भी किया। जानकारी के मुताबिक चकराता रोड पर किशननगर चौक के पास पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन के दौरान एक कार आती दिखाई दी। बैरियर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार युवक बैरिकेडिंग तोड़कर भागने की कोशिश करने लगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 3 मई तक लॉकडाउन, 20 अप्रैल से 7 जिलों को मिल सकती है राहत
यही नहीं पकड़े जाने पर युवकों ने पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की भी की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि रुकने का इशारा करने पर कार के चालक ने कार रोकने की बजाय उसे आगे बढ़ा दिया। उसने अपनी कार बैरियर से भिड़ा दी। जैसे ही पुलिसकर्मी पास पहुंचे कार सवार लोग भागने की कोशिश करने लगे। बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया। पकड़े गए युवकों ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की। कार में सवार लोगों की पहचान संभव जैन, प्रदीप यादव और गब्बर सिंह के तौर पर हुई। संभव और प्रदीप यादव वसंत विहार के रहने वाले हैं, जबकि गब्बर सिंह नाम का युवक दिल्ली का रहने वाला है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हेड कांस्टेबल हरीश चंद्र की शिकायत पर तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।