कोरोना वायरस: उत्तराखंड के 3 जिलों में रैपिड एक्शन फोर्स तैनात, ITBP ने भी संभाला मोर्चा (RAPID ACTION FORCE DEPLOYED IN UTTARAKHAND THREE DISTRICT)
Connect with us
Image: RAPID ACTION FORCE DEPLOYED IN UTTARAKHAND THREE DISTRICT

कोरोना वायरस: उत्तराखंड के 3 जिलों में रैपिड एक्शन फोर्स तैनात, ITBP ने भी संभाला मोर्चा

उत्तराखँड के तीन जिलों में क्विक रिस्पांस टीम, आईटीबीपी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं।

जैसा कि हमने पहले आपको बताया था कि उत्तराखंड के कुछ जिले ऐसे हैं जहां कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इन जिलों में कुछ जगहे सील की गई है, और इन जगहों को कोरोनावायरस का हॉटस्पॉट माना गया है। केंद्र सरकार द्वारा साफ निर्देश हैं कि कोरोनावायरस के हॉटस्पॉट इलाकों को पूरे तरीके से सील किया जाए। साथ ही सरकार द्वारा अपील की गई है कि सील किए गए इलाके की जनता इस काम में सरकार का पूरा साथ दे। लेकिन कुछ दिन पहले उत्तराखंड के बनभूलपुरा में जैसे हालात देखने को मिले उस वजह से इस इलाके में और भी ज्यादा सख्ती बरतनी पड़ी। नैनीताल जिले के हल्द्वानी के बनभूलपुरा में रैपिड एक्शन फोर्स के जवान तैनात कर दिए गए हैं। इस इलाके में है सरकार द्वारा कर्फ्यू लगाया गया है। फोर्स की तैनाती के बाद प्रशासन का काम भी आसान हुआ है और देखने को मिला है कि अब डॉक्टरों की टीम इस इलाके में आसानी से जा रही है। आगे पढ़िए दो और भी जिलों के बारे में जानकारी

देहरादून में भी तैनाती

RAPID ACTION FORCE DEPLOYED IN UTTARAKHAND THREE DISTRICT
1 / 2

नैनीताल के अलावा देहरादून और हरिद्वार जिले से भी बड़ी खबर है। देहरादून में अब तक कोरोनावायरस के अट्ठारह पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। अब देहरादून में कुछ रिस्पांस टीम तैनात की गई है। साथ ही यहां आईटीबीपी के जवान भी तैनात हो गए हैं और अब देहरादून में वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है।

हरिद्वार पर कड़ी नज़र

RAPID ACTION FORCE DEPLOYED IN UTTARAKHAND THREE DISTRICT
2 / 2

इसके अलावा हरिद्वार जिले के रुड़की से भी बड़ी खबर है। आपको बता दें कि कल ही हरिद्वार में कोरोनावायरस दो नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में यहां भी आईटीबीपी और रैपिड एक्शन फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया है। यह फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सतर्क करने का प्लान है। इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों में फोर्स की तैनाती की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top