उत्तराखंड हरिद्वारUttarakhand coronavirus positive jamati confess

उत्तराखंड: कोरोना पीड़ित जमाती बोला- ‘मेरी वजह से हजारों लोग मुश्किल में पड़े..मुझे दुख है’

कहते हैं कि इंसान को अपनी गलती का अहसास होना चाहिए। शायद ऐसा ही अहसास उस जमाती को भी हुआ, जिसकी वजह से हजारों लोगों की जान खतरे में पड़ गई।

Coronavirus in uttarakhand: Uttarakhand coronavirus positive jamati confess
Image: Uttarakhand coronavirus positive jamati confess (Source: Social Media)

हरिद्वार: ये बात भी सच है कि जमातियों की वजह से पूरे देश भर में कोरोनावायरस के मामलों में भयानक वृद्धि देखने को मिली। दिल्ली में हुए मरकज के बाद देशभर में जमाती इस तरह फैले कि कोरोनावायरस ने रुकने का नाम नहीं लिया। अब हर राज्य में सरकार अपनी तरफ से पुरजोर कोशिश में लगी है और यही हाल उत्तराखंड का भी है। अब उत्तराखंड में एक शख्स ने अपने दिल की बात बताई है। अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक अस्पताल में बर्ती एक बुजुर्ग जमाती का कहना है कि उसके दिल में इस बात का हमेशा दुख रहेगा। जमाती का कहना है कि उसकी वजह से उसके गांव के हजारों लोग मुसीबत में पड़ गए हैं। वो सिर्फ 2 घंटे के लिए दिल्ली के मरकज में गया था और इसके बाद क्या हुआ वो खुद जानता है। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की के रहने वाले 62 साल के बुजुर्ग जमाती को अब उस बात का दुख है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 10 हॉटस्पॉट, आप यहां गए तो मुश्किल में पड़ सकते हैं!
बुजुर्ग का कहना है उसने 2 घंटे दिल्ली के मरकज में गुजारे थे और यही खतरनाक साबित हो गए। सिर्फ 2 घंटे के भीतर ही वह कोरोना की चपेट में आ गए और इस बात का उन्हें जिंदगी भर दुख रहेगा कि उनकी वजह से उनके पूरे गांव को तकलीफ झेलनी पड़ी। बुजुर्ग जमाती का कहना है कि उसके अपने परिवार के 8 लोग क्वाॉरेन्टाइन किए गए हैं। बुजुर्ग के पास खेती के लिए 22 बीघा जमीन थी लेकिन अब उस जमीन की देखभाल करने वाला भी कोई नहीं है। आपको बता दें कि दिल्ली में हुए मरकज के बाद देश भर में हड़कंप मच गया था। देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों में अचानक वृद्धि होने लगी। इसके अलावा अलग अलग राज्यों में कोरोना की वजह से कई लोगों की जान भी गई हैं। फिलहाल सरकार द्वारा कोशिशें जारी हैं कि किसी भी तरह से कोरोना के बढ़ते मामालों पर रोक लगाई जाए।