उत्तराखंड: कोरोना राहत कैंप में रखे गए मजदूर की मौत , देहरादून में मजदूरी करता था (Uttarakhand man died in corona rahat camp)
Connect with us
Image: Uttarakhand man died in corona rahat camp

उत्तराखंड: कोरोना राहत कैंप में रखे गए मजदूर की मौत , देहरादून में मजदूरी करता था

कोरोना के मद्देनजर बनाए गए राहत कैंप में ठहरे एक 48 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। बताया गया है कि वह सुबह करीब 8:30 बजे टहल रहा था। इसी दौरान उसके सीने में दर्द होने लगा।

उत्तराखंड से आज की एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना के राहत कैंप में ठहरे एक मजदूर की मौत हो गई है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में अलग-अलग जगह कोरोनावायरस के मद्देनजर राहत कैंप बनाए गए हैं। इन राहत कैंपों में मजदूरों और बाकी अन्य लोगों को ठहराया गया है। अब एक खबर उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां कोरोना राहत कैंप में ठहरे 48 साल के एक मजदूर की मौत हो गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उसके सीने में तेज दर्द होने लगा था जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो सुबह 8:30 बजे के करीब वहां टहल रहा था। अब तक मौत की वजह हार्टअटैक होना बताया जा रहा है। 2 अप्रैल को इस मजदूर को 35 लोगों के साथ रुड़की के शेरपुर स्थित राहत कैंप में लाया गया था। अब तक मिली जानकारी कहती है कि यह मजदूर देहरादून में मजदूरी का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम किया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से सामने आई सबसे खूबसूरत तस्वीर, दुनियाभर के जीव वैज्ञानिकों में खुशी की लहर

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top