उत्तराखंड: DM नितिन का शानदार काम, पहाड़ में लॉकडाउन के बीच आई ATM वैन..लोगों को राहत (ALMORA IAS NITIN SINGH BHADAURIA GOOD WORK)
Connect with us
Image: ALMORA IAS NITIN SINGH BHADAURIA GOOD WORK

उत्तराखंड: DM नितिन का शानदार काम, पहाड़ में लॉकडाउन के बीच आई ATM वैन..लोगों को राहत

जिलाधिकारी नितिन भदौरिया (IAS NITIN SINGH BHADAURIA) द्वारा अल्मोड़ा जिले के लोगों के लिए खास सुविधा दी गई है। क्षेत्र में हो रही कैश की किल्लत को देखते हुए जिलाधिकारी द्वारा यह पहल की गई। पढ़िये पूरी खबर

उत्तराखंड में कोरोनावायरस तेजी से अपने पांव पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के अब तक 37 पॉजिटिव केसों की पुष्टि हो गई है जिसके बाद प्रशासन और अधिक सख्त हो गया है। अल्मोड़ा जिले ने भी कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तैयारी कर ली। अल्मोड़ा जिले के जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया (IAS NITIN SINGH BHADAURIA) ने कोरोना संक्रमण को मद्देनजर अल्मोड़ा के उन इलाकों में एटीएम वैन की सुविधा लोगों को प्रदान की है, जो इलाके सील हो रखे हैं। ऐसे हालात में कैश की किल्लत आना एक बड़ी ही साधारण सी बात है। इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने रानीखेत स्थित सील मोहल्ले- कुरेशीयन मोहल्ला, सुदामापुरी व लोअर खड़ी बाजार में एटीएम वैन की सुविधा लोगों को प्रदान की है। एटीएम वैन पहल की शुरुआत करने वाले डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने इस बारे में खआस बातें बताई।

जनता के लिए एटीएम वैन

ALMORA IAS NITIN SINGH BHADAURIA GOOD WORK
1 / 2

डीएम नितिन भदौरिया बताते हैं कि इस परिस्थिति में लोगों को कैश के संकट से जूझना न पड़े और अपनी जरूरतों की चीजों के लिए उनके पास नकद की किल्लत ना हो इसी के चलते उन्होंने यह एटीएम की सुविधा लोगों तक पहुंचाई है। आपको बता दें कि नितिन सिंह भदौरिया के आदेश पर यह वैन रोजाना सैनिटाइज की जा रही है जिससे किसी भी प्रकार के संक्रमण का खतरा न हो। साथ ही अल्मोड़ा जिले में जो एरिया सील हो रखे हैं वहां होम राशन से लाभान्वित होने वाली महिलाओं को डोरस्टेप राशन भी बांटा जा रहा है।

लोगों को मिली राहत

ALMORA IAS NITIN SINGH BHADAURIA GOOD WORK
2 / 2

सील क्षेत्रों में निवासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो उसका डीएम (IAS NITIN SINGH BHADAURIA) द्वारा पूरा ध्यान रखा जा रहा है। लोगों के लिए हल्द्वानी से जीवन रक्षक गोली भी मंगवाई जा रही है। साथ ही साथ उक्त क्षेत्र के लोगों का मेडिकल चेकअप दैनिक आधार पर हो यह अल्मोड़ा के उप- जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह द्वारा सुनिश्चित किया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top