उत्तराखंड देहरादूनDehradun army official coronavirus positive

देहरादून में आर्मी डॉक्टर को भी कोरोना वायरस..उत्तराखंड में 40 हुए कोविड-19 पॉजिटिव मरीज

उत्तराखँड की राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर है। देहरादून में एक सैन्यकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीज 39 हो गए हैं।

Dehradun army official coronavirus positive: Dehradun army official coronavirus positive
Image: Dehradun army official coronavirus positive (Source: Social Media)

देहरादून: आपको मालूम ही होगा कि देहरादून को केन्द्र सरकार द्वार कोरोना वायरस का रेड ज़ोन घोषित किया गया है। यहां कोरोना संक्रमण का खतरा ज्यादा है। अब तक अकेले देहरादून में कोरोन पॉजिटिव 18 लोग थे। लेकिन अब ये संख्या बढ़कर 20 हो गई है। जी हां अकेले देहरादून में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है, जो कि चिंता का विषय है। खबर मिली है कि देहरादून में एक सैन्य कर्मी में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। ये कोई और नहीं बल्कि आर्मी हॉस्पिटल की डॉक्चर बताई जा रही है। अब सभी स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन का इंतजार है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 40 हो गई है। सबसे ज्यादा खतरा उत्तराखंड के रेड जोन देहरादून में दिख रहा है। इस वक्त प्रशासन द्वारा देहरादून में कई इलाकों को सील किया जा चुका है। इसके बाद भी मामले बढ़ रहे हैं, जो कि चिंता का सबब है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - Breaking: देहरादून में 1 साल का बच्चा कोरोना वायरस पॉजिटिव
देहरादून से ही एक दुखद खबर ये है कि इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एक मासूम बच्चा भी है। देहरादून के विकासनगर और सेलाकुई के बीच क्वारंटीन सेंटर में रह रहे एक परिवार का मासूम बच्चा कोरोना पॉजिटिव है। उसकी उम्र एक साल बताई जा रही है। खबर है कि मासूम बच्चे को इलाज के लिए राजकीय दून मेडिकल अस्पताल लाया जा रहा है। दून अस्पताल के डिप्टी एमएस और कोरोना स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इस बात की पुष्टि भी की है। हमारी देहरादून वासियों से अपील है कि इस घड़ी में संयम बरतें। किसी भी हाल में बाहर न निकलें और पुलिस को सख्ती बरतने पर भी मजबूर न करें। ध्यान रखिए आप अगर नियमों का पालन करेंगे, तो ही देहरादून सुरक्षित है। कृपया नियमों का पलान करें