पहाड़ में लॉकडाउन के दौरान शराब माफिया की सक्रिय, लाखों की दारू जब्त..देखिए वीडियो (18 box illicit liquor caught in almora)
Connect with us
Image: 18 box illicit liquor caught in almora

पहाड़ में लॉकडाउन के दौरान शराब माफिया की सक्रिय, लाखों की दारू जब्त..देखिए वीडियो

पुलिस पपरसैली के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान कसार देवी मंदिर की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रोक लिया। पूछताछ शुरू हुई तो कार में बैठा युवक घबरा गया, आगे पढ़िए पूरी खबर...

लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने का फायदा शराब माफिया जमकर उठा रहे हैं। राज्यों-जिलों की सीमाएं सील हैं, इसके बावजूद शराब की तस्करी रुकने का नाम नही ले रही। ताजा मामला अल्मोड़ा का है, जहां पुलिस ने एक वाहन से शराब की 18 पेटियां बरामद कीं। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। अब आपको पूरा मामला बताते हैं। लॉकडाउन के दौरान पुलिस पपरसैली के पास गश्त कर रही थी। इसी बीच कसार देवी मंदिर की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रोक लिया। पूछताछ शुरू हुई तो कार में बैठा युवक घबरा गया। तलाशी लेने पर पुलिस को कार में से अंग्रेजी शराब की 18 पेटियां मिली। कार सवार युवक ने बताया कि वो धौलचीना से शराब लेकर आ रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बरामद शराब जब्त करने के साथ ही युवक की कार को भी सीज कर दिया। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी उत्तराखंड में शराब तस्करी का धंधा जोरों पर है। जगह-जगह शराब और मादक पदार्थों की खेप पकड़ी जा रही है। पुलिस तस्करों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है, इसके बावजूद पहाड़ में शराब की तस्करी के मामले हर दिन सामने आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ग्राम प्रधान ने खुद ही सील कर दिया गांव, बाहर से आने वालों की ‘नो एंट्री’

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top