उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar sethpur village story

उत्तराखंड में रिश्तों का कत्ल, भतीजे ने अपने चाचा को बेरहमी से मार डाला

उत्तराखंड के सेठपुर गांव में एक युवक ने बेहद छोटी सी बात पर अपने चाचा के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके उनको मौत के घाट उतार दिया।

उत्तराखंड: Haridwar sethpur village story
Image: Haridwar sethpur village story (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। गुस्से में अक्सर लोग अपना आपा खो बैठते हैं। मगर हरिद्वार में एक युवक को ऐसा गुस्सा आया कि उसने बहुत ही छोटी सी बात पर अपने ही चाचा को चाकू से गोदकर मौत के हवाले कर दिया। घटना के बाद युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो रखा है। आइये, आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सेठपुर गांव में 25 वर्षीय सनी अपने परिवार के साथ रहता है। हाल ही में सनी और उसकी दादी के बीच थोड़ी कहासुनी हो गयी। जब बात बढ़ गई तो सनी के चाचा जय सिंह(40) बीच-बचाव करने आये। अपनी मां के साथ हो रही बत्तमीजी को देखने के बाद जय सिंह का पारा चढ़ गया। आगे पढ़िेए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड लॉकडाउन...पहाड़ में सब्जियां छोड़ने के काम में लगा ट्रक खाई में गिरा, 2 लोग गंभीर
चाचा ने सनी की हरकतों को देख कर सनी को बुरा-भला कहना शुरू किया और उसे जम कर पीट दिया। इसके बाद जो हुआ वो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। चाचा की पिटाई से आग-बबूला हुए सनी ने अपना आपा खो दिया और चाकू से अपने चाचा के ऊपर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। हमले से जयसिंह बेहद बुरी तरह घायल हो गया। खून से लथपथ हो रखे जय सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ अविनाश शर्मा मौके पर ही अपनी टीम के साथ पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। सीओ ने बताया है कि फरार आरोपी सनी का पता लगाया जा रहा है और घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। फिलहाल जय सिंह का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जय सिंह की हत्या के बाद से ही पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।