अभी-अभी: उत्तराखंड में एक और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिला (One more Coronavirus positive case in Nainital)
Connect with us
Image: One more Coronavirus positive case in Nainital

अभी-अभी: उत्तराखंड में एक और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिला

उत्तराखंड में एक और कोरोनावायरस पॉजिटिव (Coronavirus in Uttarakhand) मरीज मिला । इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 48 हो गई है।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड के नैनीताल जिले में कोरोनावायरस से पॉजिटिव (Coronavirus in Uttarakhand) एक और मरीज सामने आया है। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 48 हो गई है। आपको बता दें कि उत्तराखंड का नैनीताल जिला कोरोनावायरस के रेड जोन में शामिल है। यहां लगातार आ रहे मामलों से कई इलाकों को सील भी किया गया है। अब यहां एक बार फिर से एक और कोरोनावायरस से पॉजिटिव मरीज मिला है। फिलहाल नैनीताल में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की बढ़ रही संख्या को देखकर तो नहीं लगता कि 3 मई के बाद यहां लॉकडाउन खुलेगा। इस वक्त उत्तराखंड के तीन रेड जोन में नैनीताल जिला भी शामिल है। देहरादून और हरिद्वार के अलावा नैनीताल जिला कोरोनावायरस का रेड जोन है। फिलहाल हमारी अपील आपसे यही है कि कृपया सावधानी बरतें। पुलिस और प्रशासन द्वारा बनाए गए नियमों का हर हाल में पालन करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top