उत्तराखंड उधमसिंह नगरWedding in kashipur during lockdown

उत्तराखंड: लॉकडाउन के बीच एक विवाह ऐसा भी..बॉर्डर पर हुए 7 फेरे

बॉर्डर पर ही शादी कराई गई और बॉर्डर पर ही पंडित को बुलाकर सात फेरे करवाए गए। आप भी पढ़िए ये खबर

Coronavirus in Uttarakhand: Wedding in kashipur during lockdown
Image: Wedding in kashipur during lockdown (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में बॉर्डर पर लॉकडाउन के बीच एक अनोखा विवाह देखने को मिला। इतना समझ लीजिए कि इस शादी के चर्चे हर जगह हुए। विक्रम और नेहा भी इस शादी को कभी नहीं भूलेंगे। हुआ यूं की दूल्हा दुल्हन को लेना है बॉर्डर पर पहुंचा। वहां पर पुलिस ने बारात को रोक दिया। इसके बाद वधू पक्ष की ओर से दुल्हन को बुलाया गया। बॉर्डर पर ही शादी कराई गई और बॉर्डर पर ही पंडित को बुलाकर सात फेरे करवाए गए। दरअसल विक्रम का विवाह बरखेड़ा गांव की रहने वाली नेहा के साथ तय हुआ था। रविवार को विक्रम अपनी बहन के साथ काशीपुर पहुंचा तो पुलिस ने दोनों को रोक लिया। जब पड़ताल की गई तो पता चला कि दूल्हे पक्ष के लोगों को उनके क्षेत्र से परमिशन मिल चुकी है लेकिन दुल्हन पक्ष को शादी की परमिशन नहीं मिल पाई थी। आगे पढ़िए...

  • दुल्हन पक्ष को बॉर्डर पर बुलाया

    Wedding in kashipur during lockdown
    1/ 2

    इस पर पुलिस ने दुल्हन पक्ष को बॉर्डर पर ही बुला लिया। मौके पर ही पंडित जी को भी बुलाया गया और वहीं पर मंत्रोच्चारण के साथ शादी करवाई गई। पूरे विवाह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

  • शादी में कुल 5 लोग मौजूद

    Wedding in kashipur during lockdown
    2/ 2

    दूल्हा और दुल्हन पक्ष से कुल 5 लोग वहां पर मौजूद थे और इसके बाद दुल्हन को ससुराल से विदा किया गया। फिलहाल इस शादी की चर्चाएं हर जगह हैं।