उत्तराखंड देहरादूनBJP leader Naresh bansal help poors in dehradun

उत्तराखंड: गरीबों और असहायों के मददगार बने BJP के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल

कोरोना से है जंग जारी, निभाएं अपनी भागीदारी। नरेश बंसल का कहना है कि आइए मिलकर नियम बनाएं, कोई भी जरूरतमंद भूखा न रह जाए।

Naresh Bansal: BJP leader Naresh bansal help poors in dehradun
Image: BJP leader Naresh bansal help poors in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री नेता नरेश बंसल ने मिलन विहार कैंट विधान सभा में जरूरतमंद लोगों के लिए राहत सामग्री व मोदी राशन कीट बांटी। मोदी राशन किट जिसमें सूखा राशन था, यह सामग्री उन लोगों को वितरित गई जो लॉकडाउन के चलते दिक्कत में हैं। कोई भूखा ना रहे इस भावना के साथ इस राहत सामग्री को कैबिनेट मंत्री नरेश बंसल ने पूर्व पार्षद सचिन गुप्ता और उनकी टीम के साथ वितरित किया। खास तौर पर कोरोना वायरस के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ध्यान रखा गया। इसके अलावा नरेश बंसल ने देहरादून में मोदी किचन वार्ड 72 देहरा खास का निरीक्षण किया। यहाँ जरूरतमंदों के लिए ख़ाना पका कर तैयार करने के बाद पैकिंग कर वितरित किया जाता है। इसके अलावा मोदी किचन धर्मपुर विधानसभा वार्ड 72 देहरा खास में केबिनेट मंत्री बंसल द्वारा जरूरतमंदों को भोजन वितरण किया गया। बंसल ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सभी को सेवा का मंत्र दिया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ संघचालक मोहन भागवत ने भी सभी से संकट के इस समय मे समाज के जरूरत मंद वर्ग को सहयोग करने का आह्वान किया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - जीतेगा उत्तराखंड..आज कोरोना पॉजिटिव कोई मरीज नहीं, 51 में से 33 मरीज ठीक
संघचालक मोहन भागवत ने कहा कि "कोरोना से है जंग जारी, निभाएं अपनी भागीदारी। आइए मिलकर नियम बनाएं, कोई भी जरूरतमंद भूखा न रह जाए। उन्होंने कहा कि अपनी सामर्थ्यनुसार जरूरतमंदों को भोजन कराएं। बीजेपी नेता नरेश बंसल ने भी कहा कि सभी संघ व भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रयास है कि एक भी व्यक्ति संकट की इस घड़ी में भूखे पेट ना रहे। इसी निमित्त पूरे देश में कार्यकर्ता तन मन धन से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे है। उन्होंने सभी से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की, तथा सभी से मास्क लगाने, समय समय पर हाथ धोने व सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का भी अनुरोध किया।