उत्तराखंड हरिद्वारYouth run away from quarantine center in piran kaliyar haridwar

उत्तराखंड: खिड़की तोड़कर क्वारेंटाइन सेंटर से भागा युवक..तलाश में जुटी पुलिस

पनियाला गांव के 50 लोगों को अलग-अलग क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया है। जिनमें से कई लोगों को सोमवार को छोड़ा जाना था, लेकिन इससे पहले ही क्वारेंटीन सेंटर में रह रहा एक युवक खिड़की तोड़कर फरार हो गया...आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar News: Youth run away from quarantine center in piran kaliyar haridwar
Image: Youth run away from quarantine center in piran kaliyar haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: एक तरफ कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ क्वारेंटीन सेंटरों में रह रहे लोग पुलिस और प्रशासन को परेशान किए हुए हैं। लोग क्वारेंटाइन अवधि का पालन करने की बजाय सेंटर से भाग रहे हैं। पुलिस का समय और ऊर्जा दोनों इन्हें पकड़ने में खर्च हो रही है। ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की का है, जहां पिरान कलियर में युवक क्वारेंटीन सेंटर की खिड़की का शीशा तोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर एसपी देहात एसके सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की। बताया जा रहा है कि युवक की क्वारेंटीन अवधि पूरी होने वाली थी। उसे जल्द ही छोड़ा जाना था। लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया। बता दें कि रुड़की के पनियाला इलाके में एक युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे गांव को सील किया गया था। यहां के 50 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग जगहों पर क्वारेंटीन किया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के इस जिले से मिली गुड न्यूज..7 में से 5 कोरोना मरीज एकदम ठीक
पनियाला में रहने वाले 25 वर्षीय युवक को भी पिरान कलियर के एक गेस्ट हाउस में क्वारंटीन किया गया था। युवक ड्राइविंग का काम करता है और मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। पनियाला गांव के कई लोगों को सोमवार रात को छोड़ा जाना था, लेकिन इससे पहले ही युवक गेस्ट हाउस की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर फरार हो गया। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि हरिद्वार में अब तक कोरोना के 7 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। हरिद्वार जिला कोरोना के रेड जोन में शामिल है। इसके बावजूद क्वारेंटीन सेंटर में रह रहे लोग मामले की गंभीरता को नहीं समझ रहे। क्वारेंटीन सेंटर से भागकर प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं।