उत्तराखंड: दूसरे राज्यों के फंसे लोग अपने घरों को लौटे, चेहरे पर दिखी खुशी (People of other states sent to their homes from uttarakhand)
Connect with us
Image: People of other states sent to their homes from uttarakhand

उत्तराखंड: दूसरे राज्यों के फंसे लोग अपने घरों को लौटे, चेहरे पर दिखी खुशी

पहले बसों को अच्छे तरीके से सैनिटाइज किया गया और साथ में ही सभी लोगों की स्क्रीनिंग भी की गई। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया...

उत्तराखंड सरकार फिलहाल नए मिशन पर है। यह बात तो आपको पता ही होगी कि दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाने की तैयारी चल रही है इसके अलावा उत्तराखंड में फंसे दूसरे राज्यों के लोगों को उनके घर भेजने की शुरुआत हो गई है। जी हां उत्तर प्रदेश के लोग जो कि उत्तराखंड में फंसे हुए थे उन्हें वापस भेजने की शुरुआत हो गई है। आज देहरादून की जैन धर्मशाला और स्पोर्ट्स कॉलेज से उत्तर प्रदेश के लोगों को रोडवेज की बसों से रवाना किया गया। इससे पहले बसों को अच्छे तरीके से सैनिटाइज किया गया और साथ में ही सभी लोगों की स्क्रीनिंग भी की गई। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया और करीब 500 लोगों को आज रवाना किया गया। हल्द्वानी टनकपुर पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के राहत शिविरों में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों को भी रोडवेज बसों से भेजा गया है। घर लौटने वाले लोगों के चेहरों पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी। सभी लोगों को उत्तराखंड रोडवेज की बसों से बरेली ले जाया जा रहा है रूट प्लान पहले से ही तैयार किया गया है। आपको बता दें कि गुरुवार को उत्तराखंड में नेपाल के लोगों को स्वदेश भेजा गया और अब मुख्य मिशन है उत्तराखंड के लोगों को वापस अपने राज्य में लाना। अब तक उत्तराखंड के 87000 लोग सरकार के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं। ऐसे में उन सभी को वापस लाना सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती भी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top