उत्तराखंड टिहरी गढ़वालWoman accuse Chamba police incharge for misbehaving

गढ़वाल में कोतवाल पर लगा महिला से बदसलूकी का आरोप, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

महिला संग बदसलूकी से नाराज लोगों ने डीजी से चंबा थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लोगों ने कहा कि अगर आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो सड़कों पर उतरेंगे...

sundaram sharma video viral Chamba: Woman accuse Chamba police incharge for misbehaving
Image: Woman accuse Chamba police incharge for misbehaving (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पुलिस का योगदान अहम है। जगह-जगह से पुलिस के पॉजिटिव चेहरे को दिखाती तस्वीरें और खबरें भी आ रही हैं, लेकिन टिहरी में मित्र पुलिस पर कुछ ऐसे गंभीर आरोप लगे हैं, जो आपको पुलिस की छवि के बारे में एक बार फिर से सोचने पर मजबूर कर देंगे। टिहरी गढ़वाल चंबा के थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा पर एक महिला संग बदसलूकी के आरोप लगे हैं। आरोप है कि चंबा थाना प्रभारी ने अपनी गाड़ी से मरीज को ले जा रही महिला के साथ बदसलूकी की। मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्षेत्र के दूसरे लोगों ने भी थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लोगों ने डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार को शिकायती पत्र भी भेजा था। जिसके बाद डीजी अशोक कुमार ने टिहरी एसएसपी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:

चंबा थाना प्रभारी का ये पहला मामला नहीं है.. इससे पहले भी सुन्दरम शर्मा पर संगीन आरोप लगे हैं.. ये भी पढ़ें - Video: देवभूमि में पहाड़ियों का खून खौल उठा, जब एक गरीब के आगे गुंडा बनी पुलिस !
बताया जा रहा है कि क्षेत्र की रहने वाली एक महिला गाड़ी से मरीज को अस्पताल ले जा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान थानाध्यक्ष ने महिला को रोका और उसके साथ बदसलूकी की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस बारे में डीजी से शिकायत की। वीडियो वायरल होने के बाद नागरिक मंच चंबा की तरफ से व्यापारियों, छात्र नेताओं और स्थानीय लोगों ने डीजी को एक ज्ञापन भेजा। जिसमें उन्होंने लिखा कि थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा नियमों के नाम पर अपनी मनमर्जी चलाते हैं। अगर कोई नियमों की बात करता है तो वो उसके साथ बदसलूकी करते हैं। लोग विरोध करते हैं तो थानाध्यक्ष मुकदमा दर्ज करने की धमकी देते हैं। थाना प्रभारी शहर के शांत माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों ने थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, ऐसा ना होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।