उत्तराखंड उधमसिंह नगरudham singh nagar may come in coronavirus red zone

उत्तराखंड: ऑरेंज जोन से रेड जोन में जा सकता है ये जिला..24 घंटे में कोरोना के 5 मरीज मिले

यहां पर अब तक कुल मिलाकर कोरोनावायरस संक्रमण के 13 मामले सामने आ चुके हैं। देहरादून के बाद यहीं कोरोनावायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Udhamsingh nagar coronavirus: udham singh nagar may come in coronavirus red zone
Image: udham singh nagar may come in coronavirus red zone (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: क्या उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के रेड जोन एक से बढ़कर दो होने वाले हैं? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक जिले से कोरोनावायरस संक्रमण का रेड सिग्नल मिला है। यहां 24 घंटे के भीतर पांच कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले हैं जो कि एक बड़े खतरे का सिग्नल दे रहे हैं। कल उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से खबर आई थी कि यहां एक कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिला है। अभी इस बात को 24 घंटे भी नहीं बीते उधम सिंह नगर जिले से एक बार फिर से 4 कोरोनावायरस संक्रमित मरीज सामने आए हैं। 24 घंटे में 5 कोरोनावायरस संक्रमित मरीज आने के बाद यह जिला कड़ी निगरानी में आने वाला है। अब बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि क्या उधम सिंह नगर जिला ऑरेंज जोन से रेड जोन में वापस आ जाएगा?

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी-अभी: उत्तराखंड में 4 नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले
इस वक्त उत्तराखंड में सिर्फ एक रेड जोन जिला है लेकिन उधमसिंह नगर में जिस तरीके से बीते 24 घंटे में पांच कोरोनावायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं वह एक बड़े खतरे की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि यह सब कुछ सरकार पर निर्भर करता है कि वह आने वाले वक्त में उधम सिंह नगर जिले को रेड जोन करें या फिर ऑरेंज जोन? अकेले उधम सिंह नगर जिले की बात करें तो यहां पर अब तक कुल मिलाकर कोरोनावायरस संक्रमण के 13 मामले सामने आ चुके हैं। देहरादून के बाद उधम सिंह नगर जिले में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं। यह एक बड़ा खतरा भी है और आने वाले वक्त में उधम सिंह नगर जिले के लिए रेड जोन का रेड सिग्नल भी है। देखना है कि आगे इस मामले में क्या होता है।