Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Bus returning after leaving migrants accident in new tehri

गढ़वाल: प्रवासी लोगों को छोड़कर लौट रही बस हादसे का शिकार

जिस रोड पर ये हादसा हुआ है वो ऑल वेदर रोड प्रोजेक्ट के तहत बनाई गई है। रोड पर कई जगह डामर उखड़ गई है, जिस वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं...

पहाड़ में लगातार जारी बारिश की वजह से हर दिन हादसे हो रहे हैं। सफर खतरनाक बना हुआ है। इस वक्त एक सड़क हादसे की खबर टिहरी जिले से आ रही है। जहां प्रवासी मजदूरों को छोड़कर वापस लौट रही बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में बस के ड्राइवर को चोट लगी है, पर उसकी हालत खतरे से बाहर है। अस्पताल में इलाज के बाद ड्राइवर को छुट्टी दे दी गई। आइए अब पूरी घटना जानते हैं। कुंजापुरी ट्रैवल्स की बस संख्या यूके 12 पी बी प्रवासी मजदूरों को लेकर ऋषिकेश से घनसाली गई हुई थी। घनसाली में प्रवासियों को छोड़कर वापस लौटते वक्त नरेंद्रनगर के पास बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसा पलास्डा के पास हुआ। गनीमत रही कि बस में सिर्फ चालक था। अगर बस में और यात्री होते तो उनकी जान पर बन आती।

यह भी पढ़ें - कंफर्म खबर.. दिल्ली से हर हाल में ट्रेन से लाए जाएंगे उत्तराखंड के प्रवासी
बताया जा रहा है कि पलास्डा में सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं, जिस वजह से ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे मं, ड्राइवर को चोट लगी है, पर समय रहते इलाज मिलने से उसकी जान बच गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग ड्राइवर को तुरंत पास के अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बस चालक को छुट्टी दे दी। जिस रोड पर ये हादसा हुआ है वो ऑल वेदर रोड प्रोजेक्ट के तहत बनाई गई है, लेकिन इसे बनाने में घटिया सामान का इस्तेमाल किया गया है। कई जगह डामर उखड़ गई है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं, जो कि आए दिन हादसे का सबब बन रहे हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सड़क के गड्ढों को भरने की मांग की, ताकि दुर्घटनाओं का जोखिम कम किया जा सके।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top