Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Bolero fallen in ditch in chamoli two died

अभी अभी- पहाड़ में भीषण हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो..2 लोगों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि हादसा चिडिंगा सिलोडी मोटर मार्ग पर हुआ...जहां बुलेरो वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

उत्तराखंड के चमोली जिले से दुखद खबर आ रही है। नारायणबगड़ से चिडिंगा सिलोडी जा रही एक बुलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां नारायणबगड़ से वापस गांव चिडिंगा सिलोडी जा रही बुलेरो वाहन संख्या UK11TA-1463 तलसारी चट्टान के पास अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। जिसमें वाहन चालक दिनेश सिंह पुत्र सुजान सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी सिलोडी और वाहन सवार बिक्रमसिंह पुत्र कुंदनसिंह उम्र 42 निवासी सिलोडी की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो वाहन में दो ही लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बिक्रमसिंह चण्डीगढ़ से आया था और भराडीसैंण में फेसेलिटी क्वारंटाईन में था। बुधवार को प्रशासन ने भराडीसैंण से इसे घर भेज दिया था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में शराब के शौकीनों को तगड़ा झटका, यहां 15 तारीख से बंद होंगे ठेके !
स्थानीय लोगों के अनुसार इस जगह पर पीएमजीएसवाई की सडक बहुत ही खराब स्थिति में है। जिससे ये हादसा हुआ है। लोगों का कहना है कि पीएमजीएसवाई को इस पूरी सडक को बहुत स्थानों पर चौडा करने को बहुत बार कहा गया परंतु विभाग ध्यान ही नहीं देता है। समाचार लिखे जाने तक उपजिलाधिकारी केएस नेगी व नायब तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव के नेतृत्व में राजस्व दल मौके पर पहुंच कर मृतकों को गहरी खाई से निकलने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं चौकीप्रभारी नारायणबगड़ राजनारायण व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और राजस्व की टीम मौके पर पहुंच गई है और मृतकों को खाई से निकालने का प्रयास किया जा रहा है

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top