Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Youth dies in Chamoli district

उत्तराखंड: 14 दिन क्वारेंटाइन के बाद खुशी-खुशी गांव लौट रहा था युवक..भीषण हादसे में मौत

14 दिन की क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद बोलेरो वाहन से एक व्यक्ति अपने गांव वापस जा रहा था कि अचानक बोलेरो वाहन अपना नियंत्रण खो बैठा और 500 मीटर गहरी खाई में पलट गया।

उत्तराखंड में आजकल सड़क दुर्घटना की काफी खबरें सुनने में आ रही हैं। आए दिन कई सड़क दुर्घटना हो रही हैं जिनमें से कई तो इतनी भीषण होती हैं कि लोग अपनी जान गंवा देते हैं। सड़क दुर्घटना की ताजा खबर गोपेश्वर के चमोली से आ रही है। हाल ही में चमोली में नारायणबगड़ से चिंडिगा गांव सिलोडी जा रहा एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उनमें से एक मृतक लॉकडाउन के दौरान चंडीगढ़ से अपने गांव के लिए आते वक्त भराड़ीसैंण में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हुआ था। वह 14 दिन की अवधि पूरी करके अपने गांव वापस जा रहा था। वो खुश की क्योंकि अपने गांव पहुंचने वाला था। मगर गांव पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में उसकी मृत्य हो गई। राजस्व पुलिस ने मौके पर पहुंच के दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहाड़ में जानलेवा कोरोनावायरस की दस्तक, 3 जिलों से मिला रेड सिग्नल
प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रम सिंह गांव सिलोरी का मूल निवासी था और चंडीगढ़ में रहता था। हाल ही में वह लॉकडाउन के दौरान चंडीगढ़ से अपने गांव सिलोडी वापस लौट रहे थे। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर विक्रम को प्रशासन ने भराड़ीसैंण में 14 दिनों तक क्वारंटाइन कर दिया था। 14 दिन बाद जांच में वह पूरी तरह से स्वस्थ्य मिला जिसके बाद उनको घर वापसी की अनुमति मिल गई। नारायणबगड़ से विक्रम बोलेरो में अपने गांव वापस लौट रहा था। वाहन में चालक दिनेश सिंह और विक्रम ही मौजूद थे। रास्ते मे तलसारी चट्टान के पास बोलेरो ने अपना नियंत्रण खो दिया और 500 मीटर नीचे खाई में गिर पड़ी। हादसा इतना भीषण था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए वहीं वाहन चालक दिनेश सिंह और वाहन में सवार विक्रम ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए गए हैं। विक्रम के गांव में उनकी मृत्य का समाचार सुनकर शोक पसरा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top