Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Vidyut Jammwal praised the Uttarakhand Police jawan

उत्तराखंड पुलिस के जांबाज को बॉलीवुड स्टार का सलाम..नाम दिया- 'संकटमोचक'..देखिए वीडियो

हम आपको वह वीडियो भी दिखा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के कमांडो कहे जाने वाले विद्युत जामवाल मनीष पंत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार कहे जाने वाले विद्युत जामवाल ने उत्तराखंड पुलिस के जांबाज़ जवान मनीष पंत की जमकर तारीफ की है। विद्युत जामवाल ने यहां तक कह दिया कि मनीष पंत इन दिनों संकटमोचक की भूमिका में नजर आ रहे हैं.. जो हर जगह संजीवनी पहुंचा रहे हैं। दरअसल मनीष पंत अब तक देहरादून, अल्मोड़ा, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी जिले के लोगों तक जरूरी दवाइयां पहुंचा चुके हैं। इस वजह से उन्हें मेडिसिन मैन का तमगा मिला है। हम आपको वह वीडियो भी दिखा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के कमांडो कहे जाने वाले विद्युत जामवाल मनीष पंत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उत्तराखंड पुलिस में काम कर रहे ऐसे जांबाज़ जवानों को हर कोई सलाम कर रहा है। ये बात भी सच है कि उत्तराखंड के ऐसे जांबाजों ने अपनी जान की बाजी लगाकर कोरोनावायरस के इस दौर में लोगों की जमकर सेवा की है। मनीष पंत को राज्य समीक्षा के टीम से हार्दिक शुभकामनाएं आगे देखिए वीडियो

लाॅकडाउन के दौरान प्रदेश के दूरस्थ इलाकों के लोगों के लिए उत्तराखण्ड पुलिस अग्निशमन विभाग में तैनात फायरमैन मनीष पंत इन दिनों संकटमोचक की भूमिका निभा रहे हैं। मनीष अब तक देहरादून, अल्मोड़ा, चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी जनपद के लगभग 100 लोगों तक जरूरी दवाइयां पहुंचा चुके हैं। जिस कारण उन्हें मेडिसिन मैन का टैग मिला है। उनके इस समपर्ण और सेवा धर्म को बाॅलीवुड सुपरस्टार विद्युत ने भी सराहा है।
वीडियो साभार
उत्तराखंड पुलिसयह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए बड़ी खुशखबरी...कोरोना मुक्त हुआ हरिद्वार, सभी 7 मरीज स्वस्थ हुए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top