Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Youth died in road accident bajpur

उत्तराखंड: भीषण हादसे में 20 साल के युवक की मौत, दो बहनों का एकलौता भाई चला गया

हादसे के बाद अस्पताल पहुंची मृतक की बड़ी बहन भाई को अचेत देख बेहोश होकर गिर पड़ी। वो डॉक्टरों से बार-बार मिन्नतें करती रही कि उसकी सांसें लौट आएं...

लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ ही सड़क हादसों का सिलसिला भी चल पड़ा है। प्रदेश में हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें बेगुनाह अपनी जान गंवा रहे हैं। सड़क हादसे का हालिया मामला ऊधमसिंहनगर जिले का है। जहां बाजपुर के बेरिया दौलत रोड पर शुक्रवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में सतपाल नाम के युवक की मौत हो गई। हादसे में सतपाल के जीजा समेत दो लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद अस्पताल पहुंची मृतक की बड़ी बहन दलजीत कौर अब तक सदमे में है। वो अस्पताल में बेहोश हो गई थी। दलजीत डॉक्टरों से बार-बार मिन्नतें कर रही थी कि अंकल जी, प्लीज मेरे वीरे नूं एक बार और देख लीजिए। शायद उसकी सांसें लौट आएं और वो बच जाए। जैसे ही डॉक्टरों ने सतपाल के चेहरे को कपड़े से ढका पास खड़ी बहन दलजीत कौर बेहोश हो गई। उसे महिला डॉक्टरों और आशा कार्यकत्री कुलविंदर कौर ने मुश्किल से संभाला। हादसे में मारा गया सतपाल सिंह दो बहनों का एकलौता भाई था। चार महीने पहले ही उसके पिता रंजीत सिंह की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर..दो सगे भाईयों की नदी मे डूबने से मौत
शुक्रवार को शिवपुरी मे रहने वाला 20 साल का सतपाल सिंह बाइक पर सवार हो घर से बाजपुर जा रहा था। साथ में सतपाल के जीजा 30 वर्षीय अजमेर सिंह भी थे। जैसे ही बाइक बेरिया दौलत रोड पर पहुंची। गडरी नदी के पुल के पास विपरित दिशा के आ रहे छोटा हाथी ने बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट होते ही छोटा हाथी का चालक राजेंद्र अपना वाहन छोड़कर भाग गया। हादसे में सतपाल, अजमेर सिंह और छोटा हाथी में सवार क्लीनर शफीक गंभीर रूप से घायल हुए थे। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने सतपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। अजमेर सिंह और शरीफ की हालत भी गंभीर बनी हुई है, दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे में घायल अजमेर सिंह ने बताया कि शिवपुरी में उसकी ससुराल है। वो लॉकडाउन के कुछ दिन पहले ही पत्नी दलजीत कौर के साथ ससुराल आया था, लेकिन बाद में बॉर्डर सील हो जाने की वजह से दोनों यहीं फंसकर रह गए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top