Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Scooty hit tree in udham singh nagar district

उत्तराखँड में दर्दनाक हादसा..पेड़ से टकराई बेकाबू स्कूटी, स्कूटी सवार युवक की मौत

ऊधमसिंहनगर जिले में पिछले तीन दिन से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। बीती रात रुद्रपुर में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, युवक की स्कूटी पेड़ से भिड़ गई थी...

लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ ही उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला भी चल पड़ा है। पहाड़ से लेकर मैदान तक हर जगह सड़क हादसों से कोहराम मचा है। खासकर उत्तराखंड का ऊधमसिंहनगर जिला, यहां पिछले तीन दिन से लगातार सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला रुद्रपुर का है, जहां बीती रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त संजय नगर में रहने वाला एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी से फुलसूंघी से वापस लौट रहा था। गंगापुर रोड स्थित गन्ना भवन के पास पहुंचते ही युवक की स्कूटी बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद साथी उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन युवक की जान बच नहीं सकी।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: घास काटने गई महिलाओं पर झपटा भालू..दो की हालत गंभीर
अस्पताल लाए जाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में मरने वाला युवक संजय नगर के वार्ड नंबर 11 में रहता था। आपको बता दें कि कल खटीमा में भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। यहां एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई थी। इससे पहले बाजपुर से भी ऐसे ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आई थी। पिछले तीन दिनों के भीतर जिले में सड़क हादसे के तीन मामले सामने आ चुके हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top