ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तराखंड में अब नहीं होगा ऑड-ईवन (no odd even rule for transport in uttarakhand)
Connect with us
Image: no odd even rule for transport in uttarakhand

ब्रेकिंग न्यूज़: उत्तराखंड में अब नहीं होगा ऑड-ईवन

दरअसल ऑड इवन व्यवस्था को लेकर उत्तराखंड की जनता ने ही कई सवाल खड़े किए थे और सरकार के सामने अपनी परेशानी भी जाहिर की थी। आखिरकार सरकार द्वारा लोगों की राहत को देखते हुए इस फैसले को वापस लिया गया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के 5 जिलों के करीब 8 शहरों में इस व्यवस्था को लागू किया गया था। हरिद्वार के अलावा हल्द्वानी देहरादून नैनीताल समेत आठ शहरों में ऑड इवन व्यवस्था को लागू किया गया था। लेकिन अब सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश के बाद इस व्यवस्था को समाप्त कर दिया गया है। दरअसल ऑड इवन व्यवस्था को लेकर उत्तराखंड की जनता ने ही कई सवाल खड़े किए थे और सरकार के सामने अपनी परेशानी भी जाहिर की थी। आखिरकार सरकार द्वारा लोगों की राहत को देखते हुए इस फैसले को वापस लिया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर वाहनों के लिए लागू की गई ओड- इवन व्यवस्था को समाप्त कर दिया गया है। ओड-इवन व्यवस्था से लोगों को हो रही व्यावहारिक कठिनाइयों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इस संबंध मे अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं। ये विडियो देखिये...

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top