गढ़वाल-शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त को जान से मार डाला, 10 दिन बाद मिली लाश (Srinagar friend killed his friend)
Connect with us
Image: Srinagar friend killed his friend

गढ़वाल-शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त को जान से मार डाला, 10 दिन बाद मिली लाश

10 दिन से लापता हुए एक युवक का शव पुलिस ने देवप्रयाग के महादेव चट्टी के पास से बरामद किया गया। मामले की गहराई से जांच करने के बाद इस बात का खुलासा हुए कि युवक का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका ही एक दोस्त निकला।

श्रीनगर- कीर्तिनगर के मंगूस चौरास गांव में एक दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा हुआ। दो दोस्तों के बीच आपसी झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गुस्से में तिलमिलाए एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पूछताछ पर पता चला कि झगड़े के दौरान दोनों दोस्त शराब के नशे में धुत्त हो रखे थे। जिसके बाद उन दोनों में बहस छिड़ गई और एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त को गुस्से में धक्का मारकर नदी में गिरा दिया। मृत युवक की पहचान 27 वर्षीय नवीन रावत के रूप में हुई है, वहीं हत्यारे दोस्त की पहचान मोहित के रूप में हुई है। नवीन अपनी बीवी और माता-पिता के साथ रहता था। वह बीती 8 मई से गुमशुदा चल रहा था, जिसके बाद उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। नवीन का शव पुलिस को हाल ही में देवप्रयाग के पास महादेव चट्टी मिला। पुलिस ने जब गहराई से मामले की जांच करी तब पता लगा कि हत्यारा और कोई नहीं बल्कि नवीन का ही जिगरी दोस्त मोहित था जिसने नशे में धुत्त होकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। नवीन की मृत्यु के बाद से ही नवीन के घर में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 2 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव...148 हुआ टोटल
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चौरास क्षेत्र के सुपाणा गांव का रहने वाला युवक नवीन बीती 8 मई को अपने दोस्त मोहित के साथ शराब पी रहा था। उसी दौरान उन दोनों के बीच किसी बात पर तू-तू, मैं-मैं हो गई। गुस्से से तिलमिलाए शराब के नशे में धुत्त मोहित ने नवीन रावत को नदी में धक्का मार कर गिरा दिया जिसमें डूबने से नवीन की मौत हो गई। उसके बहुत देर तक घर न लौटने पर जब नवीन के परिजनों ने उसको फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। जिसके बाद उसके पिता ने कीर्तिनगर कोतवाली में अगले दिन रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनका बेटा 8 मई की शाम से वापस नहीं लौटा। आखिरी बार नवीन कि पत्नी ने उससे फोन पर बात की थी। पुलिस ने खोजबीन शुरू करदी जिसके बाद कुछ ही दिनों पहले नवीन का शव पुलिस को देवप्रयाग के पास महादेव चट्टी में मिला। परिजनों ने शव की शिनाख्त करी। पुलिस ने मामले की गहराई से जांच करी तब जाकर हत्यारे मोहित ने अपना जुर्म कबूला। पुलिस ने मोहित को हिरासत में ले लिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top