Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: victim dies during treatment in haldwani

उत्तराखंड में एक और ‘दामिनी’..रेप पीड़ित ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में तड़प-तड़पकर मौत

दुष्कर्म के सदमे ने उसे इस कदर तोड़ कर रख दिया था, कि उसे मौत जिंदगी से बेहतर लगने लगी थी। 22 दिन तक वो जिंदगी और मौत के बीच झूलती रही, और आखिरकार शरीर और मन पर जख्म लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया...

हल्द्वानी में दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वो पिछले 22 दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रही थी, लेकिन दुष्कर्म के सदमे ने उसे इस कदर तोड़ कर रख दिया था, कि उसे मौत जिंदगी से बेहतर लगने लगी थी। बता दें कि दुष्कर्म से आहत होकर नाबालिग ने आत्मदाह का प्रयास किया था। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाए थे। 22 दिन तक वो जिंदगी और मौत के बीच झूलती रही, और आखिरकार शरीर और मन पर जख्म लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एसटीएस में इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पीड़ित की मौत के बाद उसके खिलाफ धारा 306 और बढ़ाई जाएगी। पीड़ित किशोरी पिथौरागढ़ के मुनस्यारी की रहने वाली थी। वो दसवीं में पढ़ रही थी। बड़ी होकर कुछ बनना चाहती थी। बीते 30 अप्रैल को उसने अचानक खुद पर आग लगा ली।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल: क्वारेंटाइन में एक व्यक्ति की मौत, जिले में लगातार तीसरी मौत
बच्ची ने ऐसा क्यों किया, इसकी वजह 5 मई को तब पता चली, जब बच्ची के परिजनों ने गांव के रहने वाले नाथूराम नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया। परिजनों ने बताया कि आरोपी अधेड़ लंबे समय से छात्रा को डरा-धमका कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उत्पीड़न से तंग आकर छात्रा ने खुद को आग लगा ली। 7 मई को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची अपने नाना-नानी के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर थी। हल्द्वानी में इलाज के दौरान पुलिस ने पीड़ित के इलाज और खाने संबंधी हर व्यवस्था में मदद की। पुलिस अधिकारी बच्ची का हालचाल पूछने के लिए लगातार अस्पताल आते रहे, लेकिन अफसोस की नाबालिग बच नहीं सकी। गुरुवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top