अभी अभी- उत्तराखंड में 4 नए मरीज कोरोनावायरस पॉजिटिव, 248 पहुंचा आंकड़ा (uttarakhand Coronavirus latest update 24 may 10 am)
Connect with us
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 24 may 10 am

अभी अभी- उत्तराखंड में 4 नए मरीज कोरोनावायरस पॉजिटिव, 248 पहुंचा आंकड़ा

इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण का डर फैलता जा रहा है। फिलहाल सावधान ही नहीं बल्कि बहुत ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है।

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 248 पहुंच चुकी है। देहरादून में 1 जबकि चमोली जिले में 3 मरीज कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि देहरादून में निरंजनपुर मंडी के एक आढ़ती के परिवार में 1 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा चमोली जिले में 3 लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। चमोली जिले में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस बीच चमोली में तीन लोग और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। आप इस बात को तो जानते ही होंगे कि इससे पहले चमोली के गैरसैंण में एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। अब खबर है कि युवक के परिवार में ही तीन और लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। युवक की बहन पत्नी और बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। आपको बता हैं कि युवक दिल्ली से लौटा था और उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थई। अब उसके परिवार के तीन लोगों की भी ब्लड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है , इसके साथ ही चमोली जिले में कोरोना संक्रमितो की संख्या कुल 7 हो गयी है।
यह भी पढ़ें - नैनीताल: 1 दिन में कोरोना के 55 केस मिले..सभी एक ट्रेन से आए थे

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top