BREAKING: उत्तराखंड के 1 ही जिले में 100 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव..297 पहुंच गया आंकड़ा! (Coronavirus Nainital latest update 24 may)
Connect with us
Image: Coronavirus Nainital latest update 24 may

BREAKING: उत्तराखंड के 1 ही जिले में 100 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव..297 पहुंच गया आंकड़ा!

इस बीच उत्तराखंड के लिए बेहद चिंताजनक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 297 पहुंच गई है।

उत्तराखंड में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। अकेले नैनीताल जिले की स्थिति बेहद चिंताजनक है। बताया जा रहा है कि नैनीताल जिले में आज भी 55 से ज्यादा नए मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक खबर के मुताबिक ये बताया जा रहा है। उधर एक और न्यूज वेबसाइट के हवाले से खबर है कि उत्तराखंड में आंकड़ा 297 पहुंच गया है। हालांकि इन मामलों में अभी स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट का इंतजार है। आपको बता दें कि कल ही नैनीताल जिले में 55 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मामला सामने आने के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। जिन लोगों में कोरोना संक्रमण मिला है वो सभी महाराष्ट्र से ट्रेन में सवार होकर हल्द्वानी आए थे। बाद में यहां से बस के जरिए हल्द्वानी पहुंचाए गए। जिस ट्रेन से ये लोग आए थे उसमें कुल 1400 लोग सवार थे। ऐसे में सोचिए 57 कोरोना संक्रमितों के साथ आने वाले ये लोग इस वक्त कितने बड़े खतरे से जूझ रहे होंगे। ना जाने कहां-कहां गए होंगे। किससे मिले होंगे। इतनी बड़ी तादाद में लोगों को ट्रेस कर पाना प्रशासन के लिए भी बड़ी चुनौती है। शनिवार को उत्तराखंड में मिले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने पिछला हर रिकॉर्ड पीछे छोड़ दिया। अब वास्तव में हालात बेहद चिंताजनक हो रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की आज की रिपोर्ट का इंतजार है।
यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 3 युवक कोरोनावायरस पॉजिटिव..250 पहुंचा आंकड़ा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top