उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand police nig action on smack smuggler

उत्तराखंड पुलिस का नशे के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा एक्शन..1 करोड़ की स्मैक जब्त

Uttarakhand police के मुताबिक उत्तराखंड में अब तक इतनी बड़ी मात्रा में स्मैक कभी भी नहीं पकड़ी गई। कीमत 1 करोड़ बताई जा रही है।

Uttarakhand smack smuggler: Uttarakhand police nig action on smack smuggler
Image: Uttarakhand police nig action on smack smuggler (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। नशे के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बिजनौर और हरिद्वार के रहने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों के पास से करीब 1 किलो स्मैक जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड में अब तक इतनी बड़ी मात्रा में स्मैक कभी भी नहीं पकड़ी गई। जिन दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से एक का नाम राहुल कुमार है जो कि बिजनौर का रहने वाला है। दूसरा विक्रांत सिंह है जो कि हरिद्वार का रहने वाला है। स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। उत्तराखंड पुलिस के एंटी ड्रग टास्क फोर्स और एसटीएफ द्वारा पूरे उत्तराखंड में नशे के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें कि उत्तराखंड के युवा नशे के जाल में फसते जा रहे हैं। तस्करों का निशाना उत्तराखंड की युवा पीढ़ी है। ऐसे में पुलिस भी लगातार ऐसे तस्करों के खिलाफ एक्शन ले रही है। आगे देखिए उत्तराखंड पुलिस द्वारा दी गई इस बारे में जानकारी

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी- गढ़वाल का ये गांव कंटेनमेंट जोन घोषित, कोरोना मरीज मिलने से चारों तरफ सीलिंग
फिलहाल पुलिस ने दो अभियुक्तों को 1 किलो स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसे नशे के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया गया है।

नशे के खिलाफ Uttarakhand Police की सबसे बड़ी कार्यवाही, एक किलो स्मैक के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार उत्तराखंड पुलिस के...

Posted by Uttarakhand Police on Wednesday, May 27, 2020