अभी अभी- उत्तराखंड में 31 मरीज कोरोना वायरस पजिटिव..469 पहुंचा आंकड़ा (uttarakhand Coronavirus latest update 27 may 8 pm)
Connect with us
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 27 may 8 pm

अभी अभी- उत्तराखंड में 31 मरीज कोरोना वायरस पजिटिव..469 पहुंचा आंकड़ा

उत्तराखंड में कोरोनावायरस (Coronavirus in uttarakhand) संक्रमित 31 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 469 पहुंच गया है।

उत्तराखंड के लिए इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि यहां कोरोनावायरस संक्रमित 31 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 469 पहुंच गया है। आज की बात करें तो अल्मोड़ा में 6 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा उधम सिंह नगर में 7 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मेले हैं। टिहरी में आज सबसे ज्यादा 11 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। देहरादून में 1 मरीज कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला हैं और नैनीताल में 3 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। पहले अल्मोड़ा जिले की बात करें तो यहां जो 6 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं, उनमें से दो गुरुग्राम से आए हैं और 4 महाराष्ट्र से आए हैं। इसके अलावा देहरादून में एक मरीज कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया है उसकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से बताई जा रही है। आगे भी पढ़िए

उधमसिंह नगर में जो 7 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं वो सभी के सभी महाराष्ट्र से लौटे हैं। नैनीताल में जो 3 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित बताए जा रहे हैं वो तीनो के तीनो दिल्ली से लौटे हैं। टिहरी गढ़वाल में जो 11 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हैं वो सभी महाराष्ट्र से लौटे हैं। इसके अलावा पिथौरागढ़ में तीन लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं इनमें से एक अहमदाबाद से तो 2 दिल्ली से लौटे हैं।कुल मिलाकर कहें तो उत्तराखंड में अब कोरोनावायरस संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है। मामले हर दिन बढ़ रहे हैं। इनमें से सबसे ज्यादा खतरा 4 जिलों को है। देहरादून, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर और टिहरी गढ़वाल जिले में तो हालात बेहद बुरे हैं। खासतौर पर टिहरी गढ़वाल की बात करें तो यहां बेतहाशा ढंग से कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की बढ़ोतरी हो रही है। डीएम मंगेश घिल्डियाल ने अब आदेश दिया है कि बाहर से आने वाले लोगों को मुनी की रेती बॉर्डर पर ही क्वॉरेंटाइन कर दिया जाएगा। तमाम कोशिशें जारी हैं और देखना है कि किस तरीके से उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण पर लगाम लगती है।

Uttarakhand Coronavirus Update 27 may 8 PM

Uttarakhand Coronavirus Update 27 may 8 PM
1 / 2

(Uttarakhand Coronavirus Update 27 may 8 PM) कोरोनावायरस संक्रमित 31 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 469 पहुंच गया है। आज की बात करें तो अल्मोड़ा में 6 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा उधम सिंह नगर में 7 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मेले हैं। टिहरी में आज सबसे ज्यादा 11 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। देहरादून में 1 मरीज कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला हैं और नैनीताल में 3 मरीज पॉजिटिव मिले हैं।

Uttarakhand District wise COVID-19 Positive Cases 27 may 8 PM

Uttarakhand District wise COVID-19 Positive Cases 27 may 8 PM
2 / 2

(Uttarakhand District wise COVID-19 Positive Cases 27 may 8 PM) अल्मोड़ा में जो 6 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं, उनमें से दो गुरुग्राम से आए हैं और 4 महाराष्ट्र से आए हैं। इसके अलावा देहरादून में एक मरीज कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया है उसकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से बताई जा रही है। उधमसिंह नगर में जो 7 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं वो सभी के सभी महाराष्ट्र से लौटे हैं। नैनीताल में जो 3 मरीज कोरोनावायरस संक्रमित बताए जा रहे हैं वो तीनो के तीनो दिल्ली से लौटे हैं। टिहरी गढ़वाल में जो 11 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हैं वो सभी महाराष्ट्र से लौटे हैं। इसके अलावा पिथौरागढ़ में तीन लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं इनमें से एक अहमदाबाद से तो 2 दिल्ली से लौटे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top