उत्तराखंड हरिद्वारuttarakhand Coronavirus latest update 8 am 28 may

अभी अभी- उत्तराखंड में कोरोना वायरस की लेटेस्ट अपडेट..479 पहंचा आंकड़ा

एंटीबॉडी रैपिड टेस्ट में 10 कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus in uttarakhand) मरीज मिले। सभी लोग चमोली के निवासी हैं और महाराष्ट्र से हरिद्वार ट्रेन में आए थे और वहीं रुके हुए थे। जिसके बाद उत्तराखंड में अबतक 479 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है

Coronavirus in uttarakhand: uttarakhand Coronavirus latest update 8 am 28 may
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 8 am 28 may (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड से फिर एक बुरी खबर आ रही है। पल-पल कोरोना की रिपोर्ट्स के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तराखंड में अबतक कुल 479 लोगों के अंदर कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। प्रवासी राज्य वापसी कर रहे हैं और अपने साथ कोरोना को भी लेकर आ रहे हैं। नैनीताल सबसे ज्यादा केस ( 138 ) के साथ टॉप पर चल रहा है। उत्तराखंड में कोरोनावायरस के अभी तक आंकड़ें 473 थे। देहरादून से 4 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद ताजा रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार से 6 नए कोरोना पॉजिटिव लोग सामने आए हैं। सभी लोग प्रवासी थे और महाराष्ट्र से ट्रेन में लौटे थे। बताया जा रहा है सभी लोग चमोली के निवासी हैं। फिलहाल उनको हरिद्वार में ठहराया गया था जहां एंटीबॉडी रैपिड टेस्ट में सभी प्रवासी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हरिद्वार में अबतक आंकड़ें 35 थे जो अब बढ़कर 40 के पार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक जिले से दूसरे जिले में जाने लिए पास की जरूरत नहीं..जानिए नया नियम
वहीं चमोली में अबतक 11 कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। बता दें आज रात 8 बजे तक स्वास्थ्य विभाग के बुलिटन के अनुसार आंकड़ा 469 पहुंच गया था। कुछ ही देर बाद देहरादून से 4 व्यक्तियों में पुष्टि होने के बाद आंकड़ें 473 पहुंच गए थे। अब हरिद्वार में ठहरे चमोली के प्रवासियों मेंर कोरोना टेस्ट के बाद हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आंकड़ा 479 पहुंच गया है। चमोली के यह प्रवासी सरकार द्वारा चलाई गई ट्रेन से हरिद्वार आए थे। फिलहाल सभी को मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तराखंड में सबसे ज्यादा मरीज नैनीताल से आए हैं, यहां आंकड़ा 135 को पार कर चुका है। उत्तराखंड में कोरोना के लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए राज्य समीक्षा से।