उत्तराखंड से अच्छी खबर, कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे मां और बेटा (Two coronavirus patients recover in Mussoorie)
Connect with us
Image: Two coronavirus patients recover in Mussoorie

उत्तराखंड से अच्छी खबर, कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे मां और बेटा

जैसे ही कोरोना सर्वाइवर मां-बेटे स्वस्थ्य होकर दून अस्पताल से मसूरी (Coronavirus Mussoorie) लौटे, वहां स्थानीय लोगों ने तालियां बजा कर दोनों मां-बेटे का स्वागत किया और उनकी हौसला अफजाई की।

कोरोना की टेंशन लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कल राज्य समीक्षा इस टेंशन बक बीच आपके लिए अच्छी खबर लाया था। कल उत्तराखंड के 21 लोगों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली और स्वस्थ्य होकर घर लौट गए। उनमें से मसूरी निवासी मां और उनका बेटा भी मौजूद था। बता दें कि दोनों मां बेटे की कुछ दिन पहले जांच हुई थी जिसमें दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए थे। यह खबर सुनने के बाद आसपास हंगामा मच गया था। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों को देहरादून के दून अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया था। जिसके बाद दोनों के स्वास्थ्य में सुधार आना शुरू हुआ और बीते बुधवार यानी कि कल दोनों मां बेटे ने इस वैश्विक महामारी को मात दे दी है। दोनों के स्वस्थ्य हो जाने के बाद दून अस्पताल प्रबंधन और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। बीते बुधवार को दोनों को मसूरी वापस भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: क्वारेंटाइन किए गए युवक की अस्पताल में मौत, गाजियाबाद से पैदल घर लौटा था
दोनों मां-बेटे जैसे ही मसूरी पहुंचे वहां उनका स्वागत कोरोना सर्वाइवर के रूप में हुआ। स्थानीय लोगों ने महिला और उसके बेटे का तालियों से स्वागत किया और हौसला अफजाई की। एक वैश्विक महामारी को मात देना आसान नहीं है। ऐसे में महिला और उसके बेटे ने कोरोना सर्वाइव किया और एकदम ठीक होकर घर को लौटे। यह लोगों का प्यार और अपनापन था कि उन्होंने दोनों का स्वागत तालियों से किया। यह देखना सुखद है कि अब भी हमारे समाज में कहीं न कहीं अब भी लोगों के बीच सम्मान और प्रेम की भावना मौजूद है। वहीं मसूरी के नोडल अधिकारी डॉक्टर वीरेंद्र पागंती ने बताया कि दोनों मां बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनको अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मसूरी में कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि राज्य में अबतक 81 लोगों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top