गढ़वाल: 5 साल के बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला, रास्ते मे पड़ा मिला सिर (Chamoli leopard killed 5 year kid)
Connect with us
Image: Chamoli leopard killed 5 year kid

गढ़वाल: 5 साल के बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला, रास्ते मे पड़ा मिला सिर

ग्रामीण और परिजन रातभर बच्चे को ढूंढते रहे। काफी देर तक खोजबीन करने के बाद बच्चे का शव जंगल के रास्ते पर पड़ा मिला। गुलदार ने मासूम के पूरे शरीर से मांस नोंच लिया था।

चमोली के थराली में घर के आंगन में खेल रहे बच्चे को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया। बच्चे की लाश जंगल में पड़ी मिली। गुलदार के बच्चे को मारने की इस घटना से थराली समेत पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। गांव में मातम छाया हुआ है, बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना नारायणबगड़ विकासखंड की है, जहां मलतुरा के पास गुलदार ने पांच साल के बच्चे को अपना निवाला बना लिया। बच्चा त्यूला गांव का रहने वाला था। घटना गुरुवार देर रात की है। 5 साल का मासूम घर के आंगन में खेल रहा था। परिजन अपने कामों में व्यस्त थे। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि गुलदार की शक्ल में मौत दबे पांव उनके आंगन में दाखिल हो जाएगी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। आंगन में खेल रहे बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना रिपोर्ट का इंतजार..सड़ता रहा बेटी का शव..मजदूर पिता से ये कैसा मजाक?
कल रात्रि लगभग 8 बजे नारायणबगड़ विकासखण्ड के मलतुरा के समीप मंगेठी गांव से 5 वर्षीय बालक को उठा ले गया गुलदार- बच्चे की चीख सुनकर परिजन दौड़े-दौड़े आए, लेकिन तब तक गुलदार आंखों से ओझल हो चुका था। ग्रामीण और परिजन रातभर बच्चे को ढूंढते रहे। काफी देर तक खोजबीन करने के बाद बच्चे का शव जंगल के रास्ते में पड़ा हुआ मिला। गुलदार ने मासूम के पूरे शरीर से मांस नोंच लिया था। हंसते-खेलते मासूम की ये हालत देख परिजन सदमे से बेहोश हो गए। बाद में प्रशासन और वन विभाग को सूचना दी गई। विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि बच्चे के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाएगा। क्षेत्र में गुलदार के आतंक को देखते हुए गश्त भी बढ़ाई जाएगी। आपको बता दें कि उत्तराखंड के कई जिलों में गुलदार का खौफ बरकरार है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top